लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateMadhya Pradeshकिसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन , भोपाल जिले में मूंग...

किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन , भोपाल जिले में मूंग खरीदी की उठी मांग

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

ग्रामीण जिलाध्यक्ष भोपाल केदार मंडलोई के नेतृत्व में भोपाल जिले में मूंग खरीदी की समस्या को लेकर किसानों का प्रतिनिधिमंडल किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष माननीय दर्शन सिंह चौधरी जी से मिला एवं ज्ञापन सौंपा जिसमें भोपाल जिले में भी मूंग खरीदी की मांग रखी । ज्ञात हो कि समर्थन मूल्य पर मूंग की खरीदी के लिए पंजीयन की प्रक्रिया प्रारंभ हो चुकी है । लेकिन भोपाल जिले का नाम मूंग खरीदी किए जाने वाले जिलों में नहीं है जिसको लेकर यह ज्ञापन किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष चौधरी दर्शन सिंह जी को सौंपा गया । चौधरी जी ने कहा कि यह सरकार किसानों की सरकार है। जो किसानों के कल्याण के लिए संगठन एवं सरकार सतत प्रयास कर रही है।

किसानों के कल्याण के लिए संगठन एवं सरकार सतत प्रयासरत : चौधरी दर्शन सिंह

किसान कल्याण तथा कृषि विकास मंत्री श्री कमल पटेल से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष किसान मोर्चा ने कहा कि आप हमेशा किसानों के लिए सर्वश्रेष्ठ करने के लिए तत्पर रहते हैं । आपके स्तुत्य प्रयासों से इस वर्ष ग्रीष्मकालीन उड़द मूंग की खरीदी हो रही है भोपाल जिले में भी मूंग की खरीदी किए जाना अत्यंत आवश्यक है किसानों के इस विषय को तत्काल गंभीरता से लेते हुए कृषि मंत्री ने भोपाल जिले में भी खरीदी के किए जाने के लिए अधिकारियों से बात की एवं भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष से कहा कि आप चिंता न करें भोपाल जिले में भी खरीदी के आदेश करवाते हैं ।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here