राज्य चुने

HomeStateMaharashtraमुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूत पीटर...

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूत पीटर ट्रसवेल से शिष्टाचार भेंट की

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रिपोर्ट : के . रवि ( दादा ) ,,

- Advertisement -

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर से मुंबई के ऑस्ट्रेलिया के राजदूत पीटर ट्रसवेल ने एनएमसी मुख्यालय स्थित मेयर हॉल में सद्भावना मुलाकात की .ऑस्ट्रेलियाई सरकार की ओर से मुंबई में पीटर ट्रसवेल की कौंसल के रूप में पहली बार नियुक्त होने के बाद, उन्होंने मेयर किशोरी पेडनेकर से मुंबई के पहले नागरिक के रूप में शिष्टाचार भेंट की .

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूत पीटर ट्रसवेल से शिष्टाचार भेंट कीइस मुलाकात के दौरान उन्होंने बीएमसी द्वारा कोविड काल में किए गए कार्यों की सराहना की . उन्होंने कोविड-19 को नियंत्रित करने में उल्लेखनीय कार्य के लिए बीएमसी की भी सराहना की .

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने मुंबई में ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूत पीटर ट्रसवेल से शिष्टाचार भेंट कीमेयर किशोरी पेडनेकर ने ग्रेटर मुंबई नगर निगम द्वारा तैयार किए गए महावाणिज्य दूत पीटर ट्रसवेल को डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर के जीवन पर आधारित कॉफी टेबल बुक, नगर निगम का लोगो और फूलों का गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया . इस मौके पर एन विभाग के प्रभाग समिति अध्यक्ष्या श्रीमती स्नेहल मोरे, एवम् आस्ट्रेलिया के मुंबई के उप वाणिज्य दूत माइकल ब्राउन भी मौजूद थे .

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here