राज्य चुने

HomeStateरसड़ा: मान सिंह सेंगर ने अपने कैंप कार्यालय पर मनाया भारत के...

रसड़ा: मान सिंह सेंगर ने अपने कैंप कार्यालय पर मनाया भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की 14 वीं पुण्यतिथि

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रिपोर्ट उमाकांत विश्वकर्मा

- Advertisement -

बलिया: आ गई 8 जुलाई श्रद्धेय चंद्रशेखर जी का 14 वा निर्वाण दिवस आज ही के दिन सन 2007 में इस महा मनीषी का हुआ था महा प्रयाण आज उनकी याद हमारे जैसे उनके समर्थकों, प्रशंसकों तथा राजनीतिक विश्लेषकों के मानक पटल पर उभर कर आना स्वाभाविक है।
उनके द्वारा भारतीय राजनीति में स्थापित नैतिक आयाम निष्पक्ष तथा मानवतावादी विचारों की अनुगूंज भारत के राजनीतिक क्षितिज पर आज गुजायमान हो रही है। गंगा सरयू के पावन जल से अभिसिंचित उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के इब्राहिमपट्टी गांव की पावन गरिमामय उदार माटी में एक साधारण किसान बाबू सदानंद सिंह के घर माँ द्रोपदी की कोख से बालक चंद्रशेखर ने जन्म लिया। उसी को याद करते हुए
बलिया जनपद के रसड़ा में आज समाजवादी पार्टी के युवा नेता मान सिंह सेंगर ने अपने कैंप कार्यालय पर भारत के पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर जी की पुण्यतिथि बड़े ही शालीनता के साथ मनाई। जिसमें सभी समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और सदस्यों ने बारी-बारी से उनके चित्र पर माल्यार्पण कर उनको सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की।
इस मौके पर श्री सेंगर ने कहा कि हम उनके आदर्शो पर चलने का सभी ने जो है संकल्प लिया है। वह एक जुझारू नेता थे जिससे हमें सीख मिलती है। सभी समाजवादी साथी प्रतिज्ञा लिए हुए हैं की उनके आदर्शों पर चलकर उनके बताए रास्ते पर चलकर और उत्पीड़न करने वाली गरीबों को परेशान करने वाली आर्थिक रूप से देश को कमजोर करने वाले लोगों को पुलिस के द्वारा परेशान करने वाली गरीबों को राशन ना देने वाली सरकार के खिलाफ हम सभी लोग एकजुट होकर लड़ाई लड़ेंगे और सरकार को उखाड़ने का काम करेंगे।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here