राज्य चुने

HomeStateMadhya PradeshManasa news| कुकड़ेश्वर टीकाकरण केंद्र पर टीके लगवाने हेतु 4 दिनों से...

Manasa news| कुकड़ेश्वर टीकाकरण केंद्र पर टीके लगवाने हेतु 4 दिनों से भटक रहे लोग, घण्टो इंतजार के बाद भी नही मिल रहा टोकन

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवाददाता राकेश शर्मा मनासा (मध्यप्रदेश

- Advertisement -

मनासा। टीकाकरण अभियान के तहत दिनांक 26 जून शनिवार को मनासा तहसील के कुकड़ेश्वर नगर में सुबह 8 बजे से ही शासकीय बालक हायर सेकेंडरी स्कूल पर टोकन व टिकाकरण के लिए 500 से 700 महिलाओं और लोगों की लंबी लाइनें लग गई व धक्का- मुक्की होने लगी जिसके बाद पुलिस के जवान मौके पर पहुचे व स्थिति को काबू में किया। घंटों इंतजार के बाद भी टोकन न मिलने से लोगो ने नाराजगी जताई है। व कई महिलाओं ने बताया कि पिछले 4 दिनों से हम कामकाज छोड़कर टीकाकरण केंद्र पर टोकन के लिए चक्कर काट रहे हैं लेकिन 3 से 4 घंटे तक लाइन में लगने के बाद भी हमे टोकन नहीं मिल रहे हैं।

Manasa news| कुकड़ेश्वर टीकाकरण केंद्र पर टीके लगवाने हेतु 4 दिनों से भटक रहे लोग, घण्टो इंतजार के बाद भी नही मिल रहा टोकन

कुकड़ेश्वर नगर के राजू पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले प्रशासन ने प्रचार प्रसार कर टीकाकरण अभियान चलाया व लोगो को टीका लगवाने हेतु जागरूक किया और अब लोग टीकाकरण केंद्र पंहुच रहे है तो टिके उपलब्ध नही हो रहे है।

- Advertisement -

Manasa news| कुकड़ेश्वर टीकाकरण केंद्र पर टीके लगवाने हेतु 4 दिनों से भटक रहे लोग, घण्टो इंतजार के बाद भी नही मिल रहा टोकनरोजाना 100 या 200 लोगो को ही टीके लगने हेतु टोकन दिए जा रहे हैं व करीब रोजाना 500 से 700 की संख्या में लोग टिकाकरण केंद्र पहुच रहे है।जिसकी वजह से लोगों को रोजाना घंटों इंतजार के बाद निराश होकर घर लौटना पड़ रहा है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here