राज्य

श्रावण मेला के मद्देनजर त्रिलोचन महादेव मंदिर पर हुई बैठक

रिपोर्टर दीपक शुक्ला

जलालपुर ( जौनपुर ) क्षेत्र के ऐतिहासिक मंदिर त्रिलोचन महादेव मंदिर परिसर में जलालपुर प्रभारी निरीक्षक रामसरीख गौतम ने शनिवार को सावन मास में कांवरिया के जलाभिषेक करने के सम्बन्ध में सुरक्षा के मद्देनजर एक बैठक का आयोजन किया । जिसमें उपजिलाधिकारी केराकत नेहा मिश्रा व क्षेत्राधिकारी केराकत गौरव शर्मा मौजूद रहे  एसडीएम ने सावन माह से सम्बन्धित मंदिर के व्यवस्था का पूरा जायजा लिया और आवश्यक दिशा निर्देश दी ।
क्षेत्राधिकारी ने सुरक्षा से सम्बन्धित वैरियर , वेरीकेटिग , सीसी टीवी कैमरा, और गोताखोर की व्यवस्था करने की बात कही ।

व्यापार मंडल अध्यक्ष अनुराग वर्मा ने व्यापारियों को मंदिर परिसर में दुकान लगाने के सम्बन्ध में कहा कि मंदिर परिसर में एक किनारे फूल माला की दूकानें लगेगी और खाली स्थानों पर एक तरफ प्रसाद अर्थात मिठाई , पेड़ा , बतासा आदि की दुकानें लगाई जाएगी। दुकानदारों से सुरक्षा व्यवस्था में कोई दिक्कत नहीं होगी। मंदिर के प्रबंधक मुरलीधर गिरी ने कहा कि मंदिर परिसर में कोई भी वाहन नहीं आना चाहिए। मंदिर व्यवस्था में लगे लोगों का वाहन आने के लिए नहीं रोका जाय । इंस्पेक्टर ने कहा कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर पीएसी, कई थानों की पुलिस तथा भारी संख्या में महिला सिपाही की ड्यूटी रहेगी । चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात रहेगी। जिससे कोई अप्रिय घटना न घटित हो सके ।
इस बैठक में मंदिर के अध्यक्ष रविशंकर सिंह , कोषाध्यक्ष पंकज सिंह , एवं सभी सदस्य गण के अलावा माला सिंह, दीपक सिंह, सोनू गिरी , मो सलीम सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

सैलरी नहीं मिलने पर अमीषा पटेल ने Gadar 2 मेकर्स पर लगाए ये गंभीर आरोप

mrshubhu