राज्य चुने

HomeStateराज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद ने किया कोरोना हेल्प डेस्क का उद्घाटन

राज्यमंत्री जयप्रकाश निषाद ने किया कोरोना हेल्प डेस्क का उद्घाटन

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि सभी का जल्द से जल्द टीकाकरण किया जाए

- Advertisement -

रुद्रपुर देवरिया —
रुद्रद्रपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर सरकार द्वारा चलाए गए अभियान के तहत सेवा ही संगठन डेस्क का उद्घाटन राज्यमंत्री जय जयप्रकाश निषाद ने फीता काटकर उद्घाटन किया। बुधवार को रुद्रपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भारत सरकार द्वारा चलाए जा रहे सेवा संगठन कार्यक्रम के तहत कोविड टीकाकरण तथा टीकाकरण के पंजीकरण को लेकर के हेल्प डेस्क का उद्घाटन राज्य मंत्री जयप्रकाश निषाद ने फीता काटकर उद्घाटन किया।इस अवसर पर उन्होंने कहा हमारी सरकार इस कोरोना महामारी में लोगों के साथ कदम से कदम मिलाकर चल रही है व अनेक कार्य किये जा रहे है। लोगों को तमाम तरह की सुविधाएं मुहैया कराई है केंद्र सरकार और राज्य सरकार द्वारा गांव गांव में जागरूकता अभियान चलाकर लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक किया गया। इस हेल्प डेस्क से उन परिवारों की मदद की जाएगी जिस परिवार के सदस्य कोरोना पाजिटिव हैं। इसके साथ कोरोना संक्रमित मरीजों के स्वास्थ्य सुविधाओं संबंधी आवश्यक जानकारी भी दी जाएगी।
जिससे लोग आज जागरूक होकर स्वयं टीकाकरण करवाने के लिए लोग उत्साहित हैं। उन्होंने कहा देश के यशस्वी पपीएम मोदी व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के कार्य कुशलता में आज हमारा देश इतनी बड़ी समस्याओं से निजात पाया इसके साथ ही तीसरी लहर ना आए इसके लिए भी सारी व्यवस्थाएं चाक-चौबंद कर दिए है। हेल्प डेस्क की स्थापना सेवा ही संगठन और मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान के तहत किया गया है। प्रदेश सरकार का लक्ष्य है कि सभी का जल्द से जल्द टीकाकरण किया जाए। भाजपा के कार्यकर्ता गांव गांव जाकर लोगों को टीकाकरण के लिए जागरूक कर रहे है। डेस्क द्वारा मौजूद लोगों का टीकाकरण किया गया।
इस कोरोना महामारी में डॉक्टर से लेकर के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का योगदान काफी सराहनीय रहा।आज भी हमारे कार्यकर्ता गांव गांव जाकर लोगों को कोरोना से बचाव हेतु तथा वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करते रहें है।कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता मदन मोहन गुप्ता,नगर मंडल अध्यक्ष दिलीप जायसवाल,सभासद जितेंद्र गुप्ता,मोहन उपाध्याय,रूद्रनाथ तिवारी,ई.सुशील चंद निगम,कौशल किशोर सिंह,दुर्गेश,
दुर्गेश चौधरी,वैभव सिंह,शशांक शुक्ल,सहित स्वास्थ्य केंद्र अधीक्षक दिनेश यादव व अस्पताल स्टाफ सहित कोतवाली पुलिस मौजूद रही।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here