राज्य चुने

HomeStateMaharashtraमिरारोड स्टेशन के सामने गूंजा मोदी सरकार हाय-हाय का नारा...

मिरारोड स्टेशन के सामने गूंजा मोदी सरकार हाय-हाय का नारा…

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

मंहगाई के खिलाफ राष्ट्वादियों का विरोध प्रदर्शन

- Advertisement -

◾श्रवण शर्मा / मिरा-भाईंदर◾
पेट्रोल-डीजल, गैस सहित अन्य सामानों के दामों में हुई तेज बढोतरी के कारण आसमान छूती मंहगाई के खिलाफ एवं सरकार की नीतियों का विरोध प्रदर्शन करते हुए शहर की राष्ट्वादी कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अंकुश गणपतराव मालुसरे की अगुवाई में राष्ट्रवादियों ने मोदी सरकार के खिलाफ हाय-हाय के नारे लगाए।

मिरारोड स्टेशन के सामने गूंजा मोदी सरकार हाय-हाय का नारा...
मोर्चे की अगुवाई कर रहे एनसीपी जिलाध्यक्ष अंकुश मालुसरे ने कहा कि, पार्टी के आला नेता शरद पवार, नवाब मलिक, जितेंद्र आव्हाड इत्यादि नेताओं के दिशानिर्देश के अनुसार ही मंहगाई के विरोध में इस आंदोलन को शुरू किया गया है। सरकार को गैस व पैट्रोल-डीजल के दाम कम करने ही होंगे, अन्यथा हमारा आंदोलन और तेज हो जाऐगा।

मिरारोड स्टेशन के सामने गूंजा मोदी सरकार हाय-हाय का नारा...
पार्टी प्रवक्ता गुलाम नवी फारुकी ने कहा कि, लोग मंहगाई से त्रस्त हो गए हैं। लोगों की आत्महत्या करने तक की नौबत आ चुकी है। मिरा रोड स्टेशन के सामने स्थित शहीद कौस्तुभ राणे चौक परिसर में आयोजित इस विरोध प्रदर्शन को एक ओर जहां एनसीपी के लोगों ने मंहगाई के खिलाफ एक सार्थक प्रयास बताया है, वहीं दूसरी ओर अन्य राजनैतिक पार्टी के लोग, इसे साल 2022 में होनेवाले स्थानीय मनपा चुनाव से पहले की सरगर्मी बता रहे हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here