लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateवैक्सीन को विदेश भेजने पर कांग्रेस ने किया विरोध 

वैक्सीन को विदेश भेजने पर कांग्रेस ने किया विरोध 

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

वैक्सीन को विदेश भेजने पर कांग्रेस ने किया विरोध 

अंजली माली | महाराष्ट्र मुंबई 

मुंबई में अलग अलग जगहों में ह्यूमन चेन बनाकर मुंबई कांग्रेस ने केंद्र सरकार का विरोध किया। साथ ही कोरोना महामारी को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर कांग्रेस ने यह आरोप लगाया है कि भारत में बनी वेक्सीन को 93 देशों को भेज दी है इसीलिए देश के नागरिक टीकाकरण से वंचित हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केंद्र की भाजपा सरकार के इस कार्य के विरोध में मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष भाई जगताप और कार्यकारी अध्यक्ष चरण सिंह सपरा के मार्गदर्शन में कांग्रेस द्वारा आज उत्तरी मुंबई जिले में एक आंदोलन का आयोजन किया ।
यह आंदोलन बोरीवली पश्चिम , मलाड मालवानी, कांदिवली पश्चिमी, दहिसर। उत्तरी मुंबई में मगाथाने विधानसभा क्षेत्र बोरीवली पूर्व, कांदिवली पूर्व विधानसभा क्षेत्र, कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने हाथों में, मोदीजी ने हमारे टिंको को विदेश भेजा ? इस तरह के मैसेज वाले तख्ती के साथ ह्यूमन चैन बनाकर आंदोलन किया । और नरेन्द्र मोदी सरकार से जवाब मांगा।

- Advertisement -

वैक्सीन को विदेश भेजने पर कांग्रेस ने किया विरोध 
आंदोलन का आयोजन मुंबई कांग्रेस के कोषाध्यक्ष भूषण पाटिल के नेतृत्व में बोरीवली पश्चिम रेलवे के सामने एस वी रोड पर किया गया। भूषण पाटिल के साथ कांग्रेस उपाध्यक्ष अशोक सुत्राले, महासचिव सदा चव्हाण, कमलेश शेट्टी, सचिन मनोज नायर, राजेश निर्मल , और कुमार खिलारे और उत्तर मुंबई कांग्रेस महिला जिलाअध्यक्ष प्रगति राणे, पार्षद स्वेता कोरगांवकर, प्रदेश कांग्रेस कमेटी दिनेश जानी, उत्तर मुंबई युवा कांग्रेस तालुका के अध्यक्ष वरुण पाटिल, मुंबई कांग्रेस बोरीवली विधानसभा के पदाधिकारी मदन कदम , प्रशांत परदेशी और प्रफुल्ल वाघेला सहित सैकड़ों मुंबई कांग्रेस कार्यकर्ता सहभागी थे।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here