राज्य चुने

HomeStateMumbaiमुंबई में महिला पुलिस अधिकारी के साथ हुआ बलात्कार!

मुंबई में महिला पुलिस अधिकारी के साथ हुआ बलात्कार!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

बलात्कारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज :

- Advertisement -

अंजली माली
महाराष्ट्र मुंबई :

देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक महिला पुलिसकर्मी के साथ बलात्कार की घटना सामने आयी हैं। मुंबई के मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में एक महिला असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई हैं।
सोमवार को जारी एक बयान में, पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी ने शादी के बहाने महिला असिस्टेंट पुलिस इंसपेक्टर के साथ बलात्कार किया और महिला को ब्लैकमेल करने के लिए घटना का वीडियो भी बना डाला।
पुलिस ने बताया, मुख्य आरोपी औरंगाबाद का रहने वाला है। वह एक सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए महिला पुलिसकर्मी के संपर्क में आया और उनके बीच संबंध बन गए। आरोपी पीड़िता से मिलने के लिए मुंबई के पवई इलाके में आया और उससे शादी करने का वादा किया। उसी समय उनके बीच संबंध बने और आरोपी ने उन्हें रिकॉर्ड कर लिया और बाद में अपने दो दोस्तों के साथ उसे परेशान करना और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।
पुलिस के अनुसार महिला पुलिसकर्मी की शिकायत पर 11 जून को मुंबई के मेघवाड़ी पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत FIR दर्ज की गई थी। पुलिस ने कहा,जीरो एफआईआर के तहत मामला पवई थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here