राज्य चुने

HomeStateMumbaiMumbai Vaccination Scam in Hindi: मुंबई के कांदिवली में कोरोना वैक्सीनेशन में...

Mumbai Vaccination Scam in Hindi: मुंबई के कांदिवली में कोरोना वैक्सीनेशन में सामने आया घोटाला

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली
महाराष्ट्र मुंबई : 16 जून 2021

- Advertisement -

मुंबई के कांदिवली में स्थित हिरानंदानी हेरिटेज सोसाइटी में बेहद चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां की नामी हीरानंदानी हेरिटेज सोसाइटी में 30 मई को वैक्सीन ड्राइव का आयोजन किया गया। इस सोसाइटी में 390 लोगों को वैक्सीन लगा लेकिन 390 लोगों में से किसी को किसी प्रकार का वैक्सीन लक्षण नहीं दिखा। इतना ही नहीं सभी से 1260 रुपये लिए गए जिसकी रसीद भी नहीं दी गई।

इंजेक्शन लगने के बाद उन लोगों के नाम कोविन एप मे ना भर के एक एक्सेल शीट में भरे गए थें। वैक्सीन देने वालों ने पहले बताया कि वो कोकिला बेन हास्पिटल की तरफ से आए है। कुछ समय बाद आए लोगों ने वही सवाल पूछा तो शिवम हास्पिटल का नाम बताया गया। तभी भी कुछ लोगों को शक हुआ था लेकिन सोसाइटी वालों के नाम पर उन्होंने कुछ नहीं कहा।

फिलहाल लोगों को इस बात की भी चिंता है कि पता नहीं कौन सी चीज भरकर उन्हें लगाई गई होगी।
इस घोटाले से आखिरी पर्दा उस वक्त हटा जब लोगों को वैक्सीन का सर्टिफिकेट अलग-अलग अस्पतालों के नाम से दिया गया, तो किसो को बीएमसी की तरफ से बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर का कागज मिला तो कुछ लोगों को नानावटी

- Advertisement -

हॉस्पिटल और शिवम हास्पिटल के सर्टिफिकेट दिया गया। लोगों ने जब नानावटी अस्पताल में पूछताछ की तब पता चला कि उनके अस्पताल ने किसी भी सोसाइटी में ऐसा कोई कैंप नहीं लगाया था। वहीं लोग इस बात पर भी खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी सोसायटी में वैक्सीनेश हुआ और एक आदमी को भी कोई बुखार या दूसरी परेशानी तक नही हुई। अब लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here