राज्य चुने

HomeStateMaharashtraरिटायर्ड पुलिस अफसर ने अपने ही बेटों पर चलाई गोली!

रिटायर्ड पुलिस अफसर ने अपने ही बेटों पर चलाई गोली!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली | महाराष्ट्र मुंबई 

- Advertisement -

नवी मुंबई के ऐरोली में एक रिटायर्ड पुलिस अफसर ने अपने ही दो बेटों पर गोली चला दी। इस हादसे में एक बेटे की मौत हो गई जबकि दूसरा बेटा घायल हो गया है। भगवान पाटिल ऐरोली सेक्टर 2 में रहते थे। सेवानिवृत्त पुलिस अधिकारी भगवान पाटिल ने अपने दो बच्चों को रिवॉल्वर से गोली मार दी। यह घटना सोमवार शाम की है। इस फायरिंग में विजय पाटिल 35 वर्षीय और सुजय पाटिल 33 वर्षीय थें जो घायल हो गए। तीन गोलियां लगने से विजय की हालत गंभीर थी। जिसके बाद उसे ऐरोली के इंद्रावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने भगवान पाटिल को गिरफ्तार कर लिया है। भगवान पाटिल के गुस्से से तंग आकर उनके दोनों बच्चे अलग-अलग रह रहे थे।

पाटिल से सभी तंग आ चुके थे क्योंकि भगवान पाटिल छोटी बातों को लेकर पत्नी और बच्चों के साथ लड़ने लग जाते थे। इसलिए उनके दोनों बच्चे उससे अलग रहने लगे। विजय पाटिल वसई में रहते हैं। घटना वाले दिन भगवान पाटिल ने विजय को कुछ उपहार देने के बहाने फोन कर घर आने को कहा। जब विजय घर आया तो भगवान पाटिल ने उसे गोली मार दी। यही नहीं पाटिल ने अपने दूसरे बेटे सुजय को भी गोली मार दी। विजय को एक गोली पेट में और दूसरी गोली कंधे में गोली लगी। जबकि गोली उसके हाथ में जा लगी। जबकि सुजय को भी गोली लगी।

विजय को तीन गोलियां लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली लगते ही वह घर से बाहर भागा, लेकिन सड़क पर पहुंचते ही वह गिर पड़ा। स्थानीय लोगों ने उसे तत्काल ऐरोली के एक अस्पताल में दाखिल कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। जबकि सुजय गंभीर रूप से घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार भगवान पाटिल, पूर्व नगरसेवक राजू पाटिल के रिश्तेदार हैं। एक बार तो भगवान पाटिल ने राजू पाटिल पर भी रिवॉल्वर तान दी थी। उस समय शिकायत दर्ज करने के बाद भगवान पाटिल के पास से पुलिस ने रिवॉल्वर जब्त कर ली थी। जिसे कुछ समय बाद वापस कर दिया गया था।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here