लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal Pollution News- महा- टीकाकरण अभियान कचरा निष्पादन पर निगरानी रखेगा प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  Bhopal News- वैक्सीनेशन करायें, स्वयं और परिवार को कोरोना से बचायें- मंत्री डंग   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  deoria corona news today in hindi शनिवार व रविवार को साप्ताहिक बंदी के साथ कोरोना कर्फ्यू रहेगा लागू   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  विरार कारशेड में रक्तदान शिविर का आयोजन   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति   |  Manasa News : ग्राम नलवा में बाबा रामदेव की मूर्ति स्थापना के अवसर पर 11 कुंडी यज्ञ की हुई पूर्णाहुति
Monday, June 21, 2021

राज्य चुने

HomeStateNeemuch news जिला न्यायाधीश ने कम्युनिटी के गांव में पहुंच कर किया...

Neemuch news जिला न्यायाधीश ने कम्युनिटी के गांव में पहुंच कर किया राशन और दवाई किट वितरित

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

Neemuch news जिला न्यायाधीश ने कम्युनिटी के गांव में पहुंच कर किया राशन और दवाई किट वितरित

“विकलांग बालिका के आशियाने तक पैदल पैदल गए जिला न्यायाधीश”

*संवाददाता राकेश शर्मा मनासा (मध्यप्रदेश)*
नीमच। जिले में लगातार बढ़ती वैश्विक महामारी के दौरान लगाए गए लॉक डाउन के चलते बांछड़ा समुदाय के लिए प्रोजेक्ट मिशन मुक्ति के साथ जिला न्यायाधीश के हाथ सहारा बने। सहारे के लिए ताकती उम्मीद के लिए किरणे समुदाय के लिए प्रोजेक्ट मिशन मुक्ति और जिला विधिक सेवा प्राधिकरण नीमच के माध्यम से आई, जब जिला एवं सत्र न्यायाधीश नीमच हृदेश श्रीवास्तव, अपर जिला न्यायाधीश संजय कुमार जैन, न्यायाधीश सदाशिव दांगोडे, मेडम ऋतु श्रीवास्तव, तहसीलदार मुकेश कुमार बामनिया, जीरन टीआई राजेश सिंह चौहान, अधिवक्ता लक्ष्मण सिंह भाटी, प्रोजेक्ट मिशन मुक्ति एनजीओ के कॉर्डिनेटर आकाश चौहान के साथ आटा, सभी प्रकार की दालें, चावल, मिर्ची पावडर, हल्दी, साबुन, चाय पत्ती, खाने का तेल, शक्कर, टूथ पेस्ट, गुड, बेसन, जीरा, नमक, सहित 21 वस्तूए सहित बड़ा राशन किट दिया साथ ही जरूरत मंदो का दवाइयों का किट भी दिया गया।

- Advertisement -

Neemuch news जिला न्यायाधीश ने कम्युनिटी के गांव में पहुंच कर किया राशन और दवाई किट वितरित

जिला न्यायाधीश ने विकलांग बालिका जो सड़क किनारे बैठी थी पैदल पैदल उसके आशियाने तक पहुंच कर उसे राशन किट भी दी और मेडिकल दवाइयों का किट भी दिया। एवं दिनांक 23 मई रविवार को देर शाम 6 बजे के करीब महू नसीराबाद फोर लेन पर सकरग्राम गांव में एनजीओ द्वारा चिन्हित 81 परिवारों को लगभग दो लाख की राशि के किट समुदाय के गरीब परिवारों को जिला न्यायाधीश हृदयेश श्रीवास्तव द्वारा दिए गए। इस अवसर पर जिला न्यायाधीश हृदेश श्रीवास्तव ने कहा कि हमने जिला विधिक सेवा प्राधिकरण और प्रोजेक्ट मिशन मुक्ति के संयुक्त तत्वाधान में कम्युनिटी के कल्याण के लिए कई कार्यक्रम चलाए है, हम चाहते है कम्युनिटी के बच्चे अच्छे पड़ लिख जाए समाज की मुख्य धारा से जुड़ जाए बुरी कुरीति से दूर हो जाए। साथ ही जिला न्यायाधीश ने बताया कि हमें इस एनजीओ के मदद से विधिक सेवा प्राधिकरण ने यह पता चला है कि कम्युनिटी की बालिकाएं पड़ लिख कर अच्छे पदों पर भी आसीन हुई हैं।ऐसा नहीं है की आज आ गए हम आपकी मदद करते रहेंगे और हमारा उद्देश्य आपको हमेशा प्रेरित करना रहेगा। अपर जिला न्यायाधीश संजय कुमार जैन ने कहा कि आप इस कोविड महामारी में लापरवाही नहीं बरते, सभी व्यवस्थाएं आपकी की जा रही है। आप ने अभी तक वैक्सिनेशन नहीं करवाया आपको वैक्सीन लगवाना चाहिए।अधिवक्ता लक्ष्मण सिंह भाटी ने कहा कि इस महामारी में मदद जरूरी थी जो विधिक सेवा प्राधिकरण और प्रोजेक्ट मिशन मुक्ति ने पूरी की, वहीं एनजीओ आकाश चौहान ने कहा कि हमारा उद्देश्य सहारा भी बनना और कम्युनिटी को मुख्य धारा से जोड़ने के सभी जतन, प्रयास करना है जो हम करने के लगातार प्रयास कर रहे है। किट वितरण के दौरान तहसीलदार मुकेश बामनिया, टीआई राजेश सिंह चौहान, काइद बोहरा, हरिओम माली, रविन्द्र पाटीदार, विश्वजीत सिंह भाटी (छोट्सा), नीलेश अंब, दीपक सहित सहायक मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here