लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateNeemuch news। युवा शक्ति ने दिखाया पीड़ितों की सेवा का जज्बा, कोरोना...

Neemuch news। युवा शक्ति ने दिखाया पीड़ितों की सेवा का जज्बा, कोरोना काल में भोजन की हो रही निःशुल्क व्यवस्था

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

Neemuch news। युवा शक्ति ने दिखाया पीड़ितों की सेवा का जज्बा, कोरोना काल में भोजन की हो रही निःशुल्क व्यवस्था

*संवाददाता राकेश शर्मा मनासा (मध्यप्रदेश)*
नीमच। किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार, किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार जीना इसी का नाम है। कोरना काल में मिले दुख, बीमारी, टूटते परिवारों का दंश सालों तक समाज नहीं भूलेगा, लेकिन एक और पहलू है जो नीमच नहीं भूलेगा वह है मदद के लिए उठे हाथ। सरकार और प्रशासन कोरोना संक्रमण को रोकने के प्रयासों में लगे ही हैं, लेकिन इस बीच आर्थिक तंगहाली और तनाव ने निम्न और मध्यम वर्गीय परिवारों को भी दुखी कर दिया है। ऐसे समय में नीमच नगर के मंडी व्यापारी मनीष अग्रवाल, मनोज मंडोवरा एवं पत्रकार अरूण यादव, राहुल मेघवाल आगे आए हैं।

Neemuch news। युवा शक्ति ने दिखाया पीड़ितों की सेवा का जज्बा, कोरोना काल में भोजन की हो रही निःशुल्क व्यवस्था

- Advertisement -

जो बिते कई दिनों से सेवा में जुटे हैं। यही हमारे समाज का चेहरा है जो निराशा के वातावरण को भी आशा के दीपक से रोशन कर रहा है। कोरोना काल की इस विपदा में जरूरतमंदों को नि:शुल्क राशन सामग्री सामाजीक संस्थाओं द्वारा दी जा रही है। वर्तमान में कोरोना संकट के दौर में समाज के सभी वर्ग एक दूसरे की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी कड़ी में पत्रकार अरूण यादव, राहुल मेघवाल व उनसे जुड़े मंडी व्यापारी मनीष अग्रवाल, मनोज मंडोवरा ने कोरोना महामारी के काल में प्रतिदिन 108 जरूरतमंद लोगों तक गरीबों को भोजन पहुंचाने का संकल्प लिया है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में इन युवाओं द्वारा राशन सामाग्री एवं मास्क के वितरण से सेवा का अभियान प्रारंभ किया गया था। फिर से सेनीटाइजर नि:शुल्क वितरण किए गए थे। उसके बाद अब स्थिति देखकर नि:शुल्क भोजन वितरण का अभियान चलाया गया है। साथ ही इस अभियान को सकारात्मक पहल के साथ सफल बनाते हुए, जरूरतमंदों को चिकित्सा संसाधन व भोजन सामग्री निःशुल्क उपलब्ध करवाने का जिम्मा पिछले 14 दिनों से उठाये हुए है, जो निरन्तर जारी है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here