राज्य चुने

HomeStateMumbaiमहाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल की नर्सें 48 घंटे के हड़ताल पर

महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल की नर्सें 48 घंटे के हड़ताल पर

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

महाराष्ट्र के सरकारी अस्पताल की नर्सें 48 घंटे के हड़ताल पर

- Advertisement -

मांगें न पूरी की जाने पर अनिश्चित कालीन हड़ताल की चेतावनी 

अंजली माली |  महाराष्ट्र मुंबई :

महाराष्ट्र में पदोन्नति और कोरोना भर्ती के साथ अलग अलग मांगों को लेकर सरकारी अस्‍पताल की सभी नर्से 48 घंटे की हड़ताल पर हैं। मुंबई के जेजे अस्‍पताल की 1300 नर्स समेत राज्‍य के 24 जिलों के नर्स इस हड़ताल में शामिल हैं। महाराष्ट्र नर्सेज एसोसिएशन की मांग है कि अगर हमारी मांगें पूरी नहीं की गई तो हम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जाएंगे।
नर्सो की मांग यह थी कि उन्‍हें नर्सिंग भत्‍ता, कोविड भत्‍ता, पदोन्‍नति और अवकाश की सुविधा दी जाये। अपनी मांगों को लेकर नर्स एसोसिएशन ने मुख्‍यमंत्री, उपमुख्‍यमंत्री समेत राज्‍य के चिकित्‍सा शिक्षा व संशोधन विभाग के मंत्रियों को पत्र सौंपा गया था। मंगलवार को भी दो घंटे की सांकेतिक हड़ताल की गई थी। मांगे न मानने पर 23 और 24 जून को पूरे दिन हड़ताल की चेतावनी दी गई थी। और कहा यदि हमारी मांगें नहीं पूरी की गई तो हम हड़ताल नहीं रोकेंगे।
नागपुर में सरकारी अस्‍पताल की 725 नर्से सोमवार को 2 घंटे की सांकेतिक हड़ताल पर थीं। हालांकि हड़ताल का समय ऐसा रखा गया था जिससे किसी भी तरह का कामकाज प्रभावित न हो सके। मेयो की 350 और मेडिकल की 375 नर्सों ने अपनी विभिन्‍न मांगों को लेकर ये हड़ताल की थी।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here