लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत
Monday, June 14, 2021
HomeStateकोविड सेंटर मे जमकर नाचे कोरोना योद्धा

कोविड सेंटर मे जमकर नाचे कोरोना योद्धा

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

कोविड सेंटर मे जमकर नाचे कोरोना योद्धा

जया गुरव

मुंबई – साल भर मे कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए सरकार ने नेस्को कोविड-19 नाम के सेंटर की शुरुआत की थी। देश में कोरोना की दूसरी लहर धीरे धीरे कम हो रही है । कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित शहरों में मुंबई सबसे प्रमुख है।

- Advertisement -

https://www.youtube.com/watch?v=yQ2SipHJtoc

आप देख सकते है कोरोना सेंटर का यह वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जहाँ सभी स्वास्थकर्मी खुशी के साथ नाच रहे है और डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ सभी मिलकर सुपरहिट मराठी फिल्म सैराट के गीत ‘जिंगाट’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं ।
अब तक इस वीडियो को लाखों लोग सोशल मीडिया पर देख चुके हैं और कोरोना वॉरियर्स की हिम्मत और उनकी उपलब्धि को ताली बजाकर वाहवाही कर रहे हैं ।
वहीं स्वास्थ्यकर्मी दिन-रात पीपीई किट पहनकर इन सेंटर पर लगातार ड्यूटी करते हैं । हाल ही में डॉक्टर का पोस्ट भी वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने बताया था कि कोरोना यूनिट में काम करते हुए वह पूरी तरह पसीने से भींग चुके थे और इसे पहने रहना कितना कष्टदायी होता है।
देश में कोरोना महामारी के दौरान स्वास्थ्यकर्मियों ने दिन-रात मरीजों की सेवा की। अपनों से दूर रहकर भी उन्होंने अपने रोगियों का ख्याल रखा। एक साल में अथक प्रयास करके उन्होंने कई लोगों की जिंदगी बचाई है । साल भर से मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन करते करते हम थक चुके है।
लेकिन अब देश में दूसरी संक्रमण के आंकड़े लगातार कम हो रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद इसे कई जगह पोस्ट और ट्वीट किया जा रहा है और लोग इस पर ढेर सारे कमेंट भी कर रहे हैं ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here