लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत
Monday, June 14, 2021

राज्य चुने

HomeStateपेटीएम ने अपने 8000 फ्रंटलाइन फील्‍ड सर्विस एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स के लिये कोविड-19 टीकाकरण...

पेटीएम ने अपने 8000 फ्रंटलाइन फील्‍ड सर्विस एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स के लिये कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

पेटीएम ने अपने 8000 फ्रंटलाइन फील्‍ड सर्विस एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स के लिये कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया

संवाददाता (दिल्ली)

भारत के अग्रणी डिजिटल फाइनेंशियल सर्विसेस प्‍लेटफॉर्म पेटीएम ने आज घोषणा की है कि उसने अपने 8000 से ज्‍यादा फील्‍ड सर्विस एक्‍जीक्‍यूटिव्‍स (एफएसई) के लिये टीकाकरण अभियान शुरू कर दिया है। यह एफएसई कंपनी के व्‍यवसाय विकास और व्‍यापारी सहयोग तंत्र का अभिन्‍न अंग हैं। कंपनी देश के अग्रणी अस्‍पतालों के साथ मिलकर 1000 से ज्‍यादा एफएसई को टीके की पहली डोज दे चुकी है। कंपनी देश में टीकों की आपूर्ति बढ़ने के साथ एफएसई के परिजनों के लिये इस अभियान का विस्‍तार करेगी।

- Advertisement -

कंपनी ने महामारी की शुरूआत से ही उन एफएसई के स्‍वास्‍थ्‍य और भलाई को सबसे ज्‍यादा महत्‍व दिया है, जो उसके व्‍यवसाय विकास में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। कंपनी उन्‍हें हर संभव तरीके से सहयोग दे रही है, जैसे उनकी इम्‍युनिटी बढ़ाने के लिये स्‍वास्‍थ्‍य और तंदुरूस्‍ती वाले सप्‍लीमेंट्स खरीदने में उनकी मदद करना। उन्‍हें एक खास कोविड-19 मेडिक्‍लेम ऑप्‍शन भी दिया गया है, ताकि यदि वह या उनके परिजन दुर्भाग्‍य से महामारी की चपेट में आ जाएं, तो उनके अस्‍पताल में भर्ती होने और इलाज के खर्च का प्रबंध किया जा सके।

कंपनी ने सभी एफएसई के लिये सेल्‍स टारगेट और डेडलाइंस को और भी आसान बना दिया है। इस कदम से एफएसई को घर पर ज्‍यादा समय रहने और अपने परिवारों के साथ समय बिताने में मदद मिलेगी। पेटीएम ने एक समर्पित टीम भी बनाई है, जो देशभर के सभी एफएसई के साथ लगातार संपर्क में है और उन्‍हें जरूरत के तौर पर यथासंभव मेडिकल सपोर्ट और वित्‍तीय सहायता प्रदान कर रही है।

पेटीएम के प्रवक्‍ता ने कहा, “एफएसई वर्कफोर्स पेटीएम के लिये वह आधार हैं, जिस पर कंपनी टिकी हुई है। हमारा मानना है कि यह सुनिश्चित करना हमारा दायित्‍व है कि प्रत्‍येक एफएसई और उसके परिजन सुरक्षित और स्‍वस्‍थ रहें। हमने यह सुनिश्चित करने के लिये टारगेट्स और वर्क डेडलाइंस का लचीलापन भी बढ़ाया है कि कर्मचारियों को अपने परिवारों के साथ बिताने के लिये समय मिले। यह सुनिश्चित करने के लिये हम और भी उपाय करना जारी रखेंगे कि हमारे एफएसई इस संकट से मजबूत होकर बाहर निकलें।”

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here