लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत
Monday, June 14, 2021

राज्य चुने

HomeStateप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज live होंगे और राष्ट्र को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज live होंगे और राष्ट्र को करेंगे संबोधित

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज live होंगे और राष्ट्र को करेंगे संबोधित

कोरोना वायरस जैसी महामारी पर कर सकते है चर्चा

जया गुरव
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देश को करेंगे संबोधित जानिए आज शाम 5 बजे होगा। वह इसमें कोरोना वायरस संकट पर चर्चा कर सकते हैं। पीएम का यह संबोधन ऐसे वक्त पर होगा, जब देश में कोरोना की दूसरी लहर पर ढील पड़ती नज़र आ रही है, जबकि देश के विभिन्न हिस्सों में अनलॉक की प्रक्रिया की आंशिक शुरुआत हो चुकी है।
ऐसा माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदीजी लॉकडाउन अनलॉक करने की बात कर सकते हैं। वह इस दौरान लोगों से मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग सरीखे बुनियादी कोविड-19 प्रोटोकॉल को लेकर भी जागरूक कर सकते हैं। देश के कुछ हिस्सों में वैक्सीन को लेकर और गलतफहमियों को लेकर भी बोल सकते हैं।
कोरोना की दूसरी लहर पस्त पड़ रही है , मगर दो-दो (कोरोना और ब्लैक फंगस) का खतरा फिलहाल टला नहीं है। ऐसे में प्रधानमंत्री का यह संबोधन खास माना जाता है। उम्मीद की जा रही है कि मोदी कई सारे क्षेत्रों को संबोधित कर सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री के संबोधन में टीकाकरण, अर्थव्यवस्था, तीसरी लहर की तैयारी को लेकर अपनी बात जनता के सामने रखेंगे।
गौरतलब है कि भारत में कोविड-19 के 1,00,636 नए मामले सामने आने के बाद देश में कोरोना वायरस के संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,89,09,975 हो गई। वहीं उपचाराधीन मरीजों की संख्या कम होकर 14,01,609 हो गई है। केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से सुबह आठ बजे जारी किए गए अद्यतन आंकड़ों के अनुसार, 2,427 और लोगों की संक्रमण से मौत के बाद मृतक संख्या बढ़कर 3,49,186 हो गई। पिछले 45 दिन में संक्रमण से मौत के ये सबसे कम मामले सामने आए हैं। इससे पहले छह अप्रैल को 24 घंटे में संक्रमण के 96,982 नए मामले सामने आए थे।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here