राज्य चुने

HomeStateMadhya PradeshRampura news गांव बालागंज में सैकड़ों की संख्या में आए लोगो ने...

Rampura news गांव बालागंज में सैकड़ों की संख्या में आए लोगो ने की पूरे गाँव में तोड़फोड़!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

संवाददाता राकेश शर्मा मनासा (मध्यप्रदेश)

- Advertisement -

रामपुरा। क्षेत्र की ग्राम पंचायत डायली के सरपंच बद्रीलाल दायमा का अपहरण का मामला अब तूूूल पकड़ता ही जा रहा है। दिनांक 23 जून बुधवार को दोपहर में ग्राम डायली के सरपंच बद्रीलाल दायमा का कुछ लोगो द्वारा मारपीट कर अपहरण कर लिया गया। वही दिनांक 24 जून गुरुवार की सुबह 11 बजे के करीब ग्राम डायली व आसपास के बंजारा समाज के लोग मनासा तहसील के गांव बालागंज में सेकड़ो की संख्या में ट्रक ट्रेक्टर व बाइको से पहुंचे और पूरे गांव को घेरते हुए लट्ठ बाजी व पथरबाजी की।

Rampura news गांव बालागंज में सैकड़ों की संख्या में आए लोगो ने की पूरे गाँव में तोड़फोड़!

साथ ही इस घटना में 15 से अधिक लोग घायल भी हुए जिन्हें मनासा शासकीय अस्पताल उपचार हेतु लाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही 5 थानों की पुलि रामपुरा, मनासा, कुकड़ेश्वर, बघाना व सिटी थाना पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाया। पुलिस फोर्स देख उपद्रव करने वाले सभी लोग मोके से फरार हो गए हालांकि अभी स्थिति सामान्य है। घटना की जानकारी मिलते ही मनासा SDOP संजीव कुमार मुले, मनासा तहसीलदार मनोहरलाल वर्मा भी मोके पर पहँचे व मौकास्थल का जायजा लिया घटना में ट्रेक्टर सहित टेम्पो व अन्य घरेलु सामान का तोड़फोड़ किया गया।

- Advertisement -

Rampura news गांव बालागंज में सैकड़ों की संख्या में आए लोगो ने की पूरे गाँव में तोड़फोड़!

वही नीमच एडिशनल एसपी सुंदर सिंह कनेश का कहना है कि यह बालागंज के लोग हैं इनका आपसी कोई रिश्तेदारी का पुराना मामला है। जिस वजह से यह घटना कारित हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।वहीं दूसरी ओर सरपंच के अपहरण के बाद सरपंच के गांव के लोग मनासा थाना क्षेत्र अंतर्गत आरोपियों के गांव बालागंज वाहनों में बड़ी संख्या में भरकर पहुंचे और बताया यह जा रहा है कि गांव में पहुंचकर पथराव कर तोड़फोड़ की गई हाला की जानकारी मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा। घटना में करीब 15 से 20 लोग घायल हुए है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here