राज्य चुने

HomeStateMumbaiरवि व्यास मीरा भायंदर रवि व्यास मीरा भायंदर भाजपा के नए जिलाध्यक्ष...

रवि व्यास मीरा भायंदर रवि व्यास मीरा भायंदर भाजपा के नए जिलाध्यक्ष नियुक्त

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

गणेश पाण्डेंय । भायंदर

- Advertisement -

महाराष्ट्र भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने सोमवार को मीरा भाईदंर नगरसेवक रवि व्यास को मीरा भायंदर भाजपा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है
एक पत्र के माध्यम से सोमवार 21जुन को उनके जिलाध्यक्ष बनने की सुचना दी गयी। व्यास ने पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता के खिलाफ मोर्चा बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी और जिलाध्यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति से मेहता खेमा के लिए एक झटके के रूप में देखा जा रहा है। जानकारों का मानना है कि व्यास एक युवा नेता है और उनके पीछे युवा कार्यकर्ताओं का कैडर अच्छे तादाद मे जुडा है इसके अलावा उन्हें महानगर पालिका और पार्टी संगठन में कार्य करने का अच्छा अनुभव है।
कुछ दिनो से स्वास्थ्य कारणों से जिलाध्यक्ष हेमंत म्हत्रे कम सक्रिय थे वहीं पूर्व विधायक नरेंद्र मेहता व उनके समर्थकों ने म्हात्रे को उतना सहयोग नही किया।
विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार मेहता की विवादित छवि एक प्रमुख कारण था मेहता लगातार विवादों का विषय बने रहे हैं जिस वजह भाजपा और शहर की खातिर, रवि व्यास सहित कुछ भाजपा नगरसेवकों ने पार्टी में मेहता के बढ़ते हस्तक्षेप को रोकने का बीड़ा उठाया है।
नगरसेवकों का एक समूह मेहता के खिलाफ आक्रामक रहा है, जिसमें रवि व्यास प्रमुख हैं। व्यास को जिलाध्यक्ष का पद मिलने के साथ ही भाजपा के जिलाध्यक्ष का पद पाने के लिए मेहता समूह के प्रयास को विफलता माना जा रहे हैं इसे मेहता और उनके समर्थकों के लिए झटका माना जा रहा है. अगले साल होने वाले मनपा निकाय चुनाव के साथ, व्यास को जिला अध्यक्ष का पद देकर विघटित भाजपा संगठन का पुनर्निर्माण करके नगर पालिका में सत्ता बनाए रखने की चुनौती का सामना करना पड़ सकता है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here