लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateरोटी बैंक की मुहिम से जुड़ कछौना के रक्तवीर करेंगे रक्तदान

रोटी बैंक की मुहिम से जुड़ कछौना के रक्तवीर करेंगे रक्तदान

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

रोटी बैंक की मुहिम से जुड़ कछौना के रक्तवीर करेंगे रक्तदान

कछौना हरदोई–खून की कमी से इंसानी जिंदगियों को बचाने के उद्देश्य के तहत सामाजिक संगठन इंडियन रोटी बैंक की बालामऊ इकाई के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सोशल मीडिया पर संदेश के माध्यम से एक मुहिम की शुरुआत की है। जिसमें नगरवासियों से 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस पर स्वैच्छिक रक्तदान की अपील की जा रही है। सोशल मीडिया पर प्रसारित संदेश के अनुसार प्रशासन के सहयोग से नगर कछौना में 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस के अवसर पर एक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। मुहिम की शुरुआत के पहले दिन ही नगर सहित आस-पास के क्षेत्र से काफी लोगों ने इससे जुड़ते हुए स्वैच्छिक रक्तदान करने का निर्णय लिया है। मानवता और इंसानियत को जिंदा रखने वाली इस मुहिम से लोगों का जुड़ना लगातार जारी है।

इंडियन रोटी बैंक के संस्थापक विक्रम पांडे ने इस मानवीय मुहिम के संयोजन एवं क्रियान्वयन में प्रमुख भूमिका निभा रहे संस्था के प्रदेश वॉइस कोऑर्डिनेटर विनय शुक्ला सहित बालामऊ टीम के चीफ कोऑर्डिनेटर पीयूष मिश्रा, सौरभ सिंह, अशफाक खान, गोपाल जी गुप्ता, निशिश गुप्ता, अंकित राय, सूरज पांडेय, शुभम शुक्ला सहित पूरी टीम की हौसला अफजाई की है। विक्रम पांडे ने इंसानियत का परिचय देकर मुहिम से जुड़ रहे क्षेत्रीय लोगों को धन्यवाद देते हुए कहा कि रक्तदान के लिए लोगों को इकट्ठा करना एक बड़ा काम है और खुशी की बात है कि लोग मानव धर्म के तहत रक्तदान के महत्व को समझते हुए निभाते हुए स्वयं खुद इसके लिए आगे आ रहे हैं।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here