राज्य चुने

HomeStateसमाजवादी पार्टी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और कानून व्यवस्था पर सरकार...

समाजवादी पार्टी ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

सपा नेताओं ने सत्ता पक्ष पर लगाए आरोप

- Advertisement -

गन्ने का भुगतान, कृषि कानून व मंहगाई समेत 16 सूत्रीय मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन

रुद्रपुर देवरिया – समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय एवं प्रांतीय नेतृत्व के आवाहन पर रुद्रपुर तहसील मुख्यालय पर धरना प्रदर्शन् किया गया।सपा नेताओं ने धरना प्रदर्शन् करके पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों और कानून व्यवस्था पर सरकार को घेरा। इस दौरान जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की व खजुआ चौराहे पर समाजवादी कार्यकर्ताओं ने सीएम का पुतला जलाया।
सपा पार्टी जिलाध्यक्ष डॉ दिलीप यादव के निर्देशानुसार स्थानीय सपा कार्यकर्ताओं द्वारा पूर्व विधायक अनुग्रह नारायण सिंह(खोखा सिंह) के नेतृत्व में प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत गुरुवार की दोपहर में तहसील मुख्यालय पर जिला पंचायत एवं ब्लाक प्रमुख चुनाव में धांधली, महंगाई, कानून व्यवस्था विभिन्न समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया गया तथा राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा। धरने के दौरान अनुग्रह नारायण सिंह ने कहा कि जिला पंचायत एवं ब्लाक प्रमुख के चुनाव में सत्ता का खुलेआम दुरुपयोग किया गया है। पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में गुंडागर्दी करके इस चुनाव को प्रभावित किया गया। पूरे प्रदेश में लोकतंत्र का मखौल उड़ाया गया है। बढ़ती महंगाई लोगों के लिए परेशानी का कारण बनी हुई है। सरकार महंगाई को रोकने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है।कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है।रामभुआल निषाद ने कहा कि समाजवादी पार्टी के नेताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है । इसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । उन्होंने समस्त सपा कार्यकर्ताओं से अधिक से अधिक संख्या में धरना प्रदर्शन में शामिल हाेने वाले कार्यकर्ताओं का आभार जताया। प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट रहा।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष रामसेवक यादव,पूर्व चेयरमैन सुभाष मद्देशिया,अभिषेक यादव उर्फ सतीश, प्रदीप यादव, धर्मपाल सिंह, सतीश सिंह, हरेंद्र सिंह त्यागी, अमर सिंह सैथवार, महेंद्र यादव, सीताराम यादव, साधु यादव(पहलवान),अवनीश यादव, अनूप राजभर, रामवृक्ष राजभर,बिमलेश चौहान,ब्रजमोहन यादव आदि लोगो सहित हजारो लोगो की उपस्थिति रही।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here