राज्य चुने

HomeStateचाकू गोद गोद कर युवक की बेरहमी से हत्या क्षेत्र में सनसनी

चाकू गोद गोद कर युवक की बेरहमी से हत्या क्षेत्र में सनसनी

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र ने घटनास्थल का दौरा किया

- Advertisement -

रुद्रपुर देबरिया – कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम सभा तिवई में बुधवार की सुबह एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वह गांव के दक्षिण नाले की तरफ शौच करने जा रहा था। नाले के पहले बगीचे में घात लगाकर बैठा हमलावर उस पर टूट पड़ा।उसने युवक के गले,पीठ और सीने में कई बार चाकू घोंपकर मार डाला और चाकू वहीं फेंककर फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटनास्थल से चाकू बरामद किया है। हत्यारोपी को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। घटना सुबह 6 बजे की है।
मिली जानकारी के अनुसार गांव के शत्रुघ्न का बेटा राहुल (20) कोचिंग पढ़ाता था। वह सुबह गाँव मे सैयद बाबा की मजार की तरफ नाले के पास शौच करने जा रहा था। उससे रंजिश रखने वाला गांव का ही एक युवक नाले से पहले बाग में उस पर हमला कर दिया।हमलावर बकरा काटने वाले चाकू से राहुल पर ताबड़तोड़ वार करने लगा। उसके गले में चाकू घोंप दिया। शरीर में सात जगह गहरा जख्म हो गया। जिससे वह लहूलुहान हो कर गिर गया। इस दौरान घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई।
हमलावर घटनास्थल पर एक झुरमुट में चाकू फेंककर फरार हो गया। मृतक का पिता थोड़ी दूर पर खेत में काम कर रहा था। वह शोर सुनकर मोके पर पहुंचा। उन्होंने गांव के वकील नाम के युवक के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है।
पुलिस ने भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को रुद्रपुर में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मृतक के पिता की तहरीर पर वकील के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव में फोर्स लगा दी गई है। कोतवाली प्रभारी बृजेश कुमार मिश्र ने बताया कि हत्यारोपी पकड़ लिया गया है। हत्या का कारण पता किया जा रहा है।पुलिस अधीक्षक डॉ.श्रीपति मिश्र ने मौके पर जाकर परिजनों को सांत्वना दी ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here