राज्य चुने

HomeStateMumbaiमुंबई में शिवशेना और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े

मुंबई में शिवशेना और भाजपा कार्यकर्ता आपस में भिड़े

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली महाराष्ट्र मुंबई 

- Advertisement -

अयोध्या में राम मंदिर की जमीन की खरीद में हुए घोटाले की शिवसेना ने सामना समेत कई प्लेटफॉर्म पर आलोचना की थी। आलोचना के दौरान शिवसेना की ओर से भाजपा पर निशाना साधा गया था। इसके विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने आज दादर स्थित शिवसेना भवन के सामने विरोध किया।विरोध चल ही रहा था कि बड़ी संख्या में शिवसैनिक भी यहां पहुंचे गए और उन्होंने भी भाजपा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। मामला इस कदर बढ़ा कि पुलिस की मौजूदगी में दोनों पक्षों के बीच भिड़ंत हो गई। भाजपा नेताओं का आरोप है कि शिवसेना के लोगों ने उनके साथ मारपीट की है।
इस बीच मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने दोनों पक्षों को काबू करने के लिए लाठियां भी चलाई। कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में भी लिया गया है। फिलहाल मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं और स्थिति को काबू करने का प्रयास जारी है। शिवसेना भवन के सामने भाजपा की ओर से यह विरोध भाजपा युवा मोर्चा के तेजिंदर सिंह के नेतृत्व में किया गया था। विरोध की जानकारी मिलने के बाद शिवसेना विधायक सदा सर्वंकर कई शिवसैनिकों के साथ यहां पहुंचे और विवाद बड़ा हो गया। विधायक सदा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भाजपा कार्यकर्ता यहां पत्थर बाजी कर रहे हैं।
शिवसेना भवन के सामने स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस की एक बड़ी टुकड़ी को तैनात किया गया है। शिवसेना नेताओं का आरोप है कि भाजपा के लोग ‘सोनिया सेना, हाय-हाय’ के नारे लगा रहे थे। इसके बाद लोगों में आक्रोश पैदा हुआ और मामला हाथापाई तक पहुंच गया। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि जब हम गाड़ी से यहां से जा रहे थे तो शिवसैनिकों ने हमें रोका और पीटा।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here