राज्य चुने

HomeStateMaharashtraSolapur All India Radio : सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो को ताज का...

Solapur All India Radio : सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो को ताज का मान !

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

दुनिया भर के प्रशंसक ऐप के माध्यम से सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो सुनना पसंद करते हैं !

- Advertisement -

श्रोताओं के मन में सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो का झंडा, देश में डंका, भारत में तीसरा स्थान .

रिपोर्ट : के . रवि ( दादा ) ,,

सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो को ताज का मान मिला है ! दुनिया भर के प्रशंसक ऐप के माध्यम से सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो सुनना पसंद करते हैं! श्रोताओं के मन में सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो के सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो का झंडा, देश में डंका, भारत में तीसरा स्थान प्राप्त किया है .

- Advertisement -

दर्शकों के मन में छाए सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो को ताज के रूप में एक और खिताब मिल गया है. ऐप के माध्यम से सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो सुनना दुनिया भर के प्रशंसकों के बीच पसंदीदा बन गया है . चारों ओर सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो का झंडा फहराया गया है .
समुद्र पार सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो का झंडा सुना गया है . यह महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के लोगों के लिए बड़े गर्व और गौरव की बात है .
सोलापुर ऑल इंडिया रेडियो में शानदार सफलता के लिए कैप्टन सुनील शिंखेड़े सर और अर्चिता धेरे मैडम सहित पूरी टीम को बधाई और सराहना की बरसात हो रही है .
आज के डिजिटल युग में भी आकाशवाणी सबसे आगे है और आकाशवाणी के एप पर प्रसारभारती की खबर दर्शकों को खूब पसंद आ रही है .

Solapur All India Radio honored with Taj!
मई में प्रसारभारती द्वारा किए गए एक सर्वेक्षण के अनुसार, पुणे पहले स्थान पर, बेंगलुरु दूसरे और ऑल इंडिया रेडियो सोलापुर देश में सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले शहरों में तीसरे स्थान पर है. ऑल इंडिया रेडियो सोलापुर सेंटर के प्रमुख सुनील शिनखेड़े और इंजीनियरिंग विभाग की प्रमुख अर्चिता ढेरे ने ऑल इंडिया रेडियो सोलापुर सेंटर के इस गौरवशाली स्थान पर खुशी और गर्व व्यक्त किया है .
सुनील शिंनखेड़े ने कहा कि ऑल इंडिया रेडियो सोलापुर परिवार के सामूहिक प्रयासों के लिए श्रोताओं द्वारा दी गई यह सबसे अच्छी प्रशंसा है .
नवाचार, विविधता और कार्यक्रमों की गुणवत्ता के मानदंडों पर योग्य ऑल इंडिया रेडियो सोलापुर केंद्र के प्रसारण को सूची में तीसरा स्थान दिलाने में रसिक श्रोताओं और प्रशंसकों ने बड़ी भूमिका निभाई है. वर्तमान डिजिटल युग में प्रसारभारती ऐप के उपयोग को बढ़ाने के लिए सोलापुर केंद्र ने भी काफी प्रयास किए हैं .
ऐप के माध्यम से सोलापुर केंद्र के कार्यक्रम न केवल राज्य में बल्कि देश और विदेश में भी व्यापक रूप से सुने जाते हैं .
केंद्र वास्तविक घटना के दौरान और बाद में प्रतिक्रिया प्राप्त करता है . सर्वेक्षण में कहा गया है कि ऐप को दुनिया भर के 90 से अधिक देशों में सुना जाता है .

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here