राज्य चुने

HomeStateMumbaiठाणे शहर के वागले एस्टेट में गिरा इमारत का एक हिस्सा 

ठाणे शहर के वागले एस्टेट में गिरा इमारत का एक हिस्सा 

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली

- Advertisement -

महाराष्ट्र मुंबई : 18 जून 2021

महाराष्ट्र से सटे ठाणे शहर के वागले एस्टेट इलाके में शुक्रवार को एक बिल्डिंग का हिस्सा गिर गया। यह घटना आज सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुई, जहां डिसूजा वाडी में ग्राउंड फ्लोर प्लस चार मंजिला शिव भुवन नाम की बिल्डिंग का हैं। यह इमारत 30 साल पुरानी बताई जाती है। हालांकि, इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ क्योंकि अधिकारियों ने इस इमारत को पहले ही सील कर दिया था। इस समय दमकल और आरडीएमसी के जवान मलबा हटाने के काम में लगे हुए हैं।
ठाणे म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन के अधिकारी ने कहा कि चूंकि इस इमारत को पहले से ही एक खतरनाक ढांचे के रूप में चिह्नित किया गया था। इसलिए इसे सील कर दिया गया था और इसमें कोई भी नहीं रहता था। पूर्वावधान बगल में स्थित छह और इमारतों को खाली करवा दिया गया था। इन इमारतों में रहने वालों को एक करीब के स्कूल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इसके अलावा इमारत में 24 फ्लैट पिछले साल खाली कर दिए गए थे क्योंकि इनकी भी स्थिति ठीक नहीं थी।
इसके पहले भी इसी तरह की एक घटना एक दिन पहले 17 जून को एलबीएस रोड स्थित कल्पदेवी पाड़ा में पांडुरंग स्कूल के बगल में स्थित वाड़े चॉल में शाम करीब साढ़े सात बजे हुई। जिसमें एक घर की अहाते की दीवार गिरने से एक 35 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई थी और वह नीचे फंस गया था।
मुंबई के बांद्रा, मालवणी, दहिसर और ठाणे के उल्हासनगर में भी ईमारत गिरने की घटना घट चुकी हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here