राज्य चुने

HomeEntertainmentThe Kashmir Files की लाइन प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या अनुपम खेर ने...

The Kashmir Files की लाइन प्रोड्यूसर ने की आत्महत्या अनुपम खेर ने शेयर किया मैसेज!

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव : मुंबई :
बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और दुखत खबर सामने आई है। फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की लाइन प्रोड्यूसर ने सुसाइड करके अपनी जान दे दी है। प्रोड्यूसर ने 30 जून को अपने घर में आत्महत्या कर ली है । ऐसी खबर अनुपम खेर को पता चली वो हैरान हो गए। दरअसल, सराहना के सुसाइड को लेकर अनुपम खेर ने एक पोस्ट लिखा है, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में अनुपम खेर ने सराहना के लिए एक मैसेज भी लिखा है.
साथ ही सराहना का वह मैसेज भी शेयर किया है, जो उन्होंने अपने निधन से कुछ दिन पहले अनुपम खेर को भेजा था।अनुपम खेर ने सराहना को लेकर शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ‘ये सराहना है, द कश्मीर फाइल्स की लाइन प्रोड्यूसर, जब मैं फिल्म के लिए दहरादून और मसूरी में शूट कर रहा था. लोकेशन पर यूनिट ने पिछले साल 22 दिसंबर को सराहना का बर्थडे सेलिब्रेट किया था. लॉकडाउन के चलते वह शूट के बाद अपने घर अलीगढ़ चली गई. वह अपने काम में बुद्धिमान, उज्ज्वल, सहायक और उत्कृष्ट थी. उसने मुझे मेरी मां के जन्मदिन पर अपनी तरफ से मां को शुभकामना देने के लिए मैसेज किया. मैंने उसे फोन किया और उससे बात की और उसे मां का आशीर्वाद दिया.

- Advertisement -

The Kashmir Files

अनुपम खेर आगे लिखते हैं- ‘वह बिल्कुल ठीक लग रही थी. और आज मुझे उसके फोन से एक संदेश मिला जिसने वास्तव में मुझे हैरान कर रख दिया और मुझे बहुत दुखी किया. आज कल की युवा पीढ़ी डिप्रेशन का शिकार हो रही है। जिसके चलते डिप्रेशन में आके जान देते है। में उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करता हु उनकी आत्मा को शांति मिल सके।आशा करता हु ,की उनका परिवार इस दुख भरी घड़ी से बाहर निकले

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here