राज्य चुने

HomeStateWhatsApp पर अंतिम स्टेटस पोस्ट करके आत्महत्या करने जा रहा था आदमी और...

WhatsApp पर अंतिम स्टेटस पोस्ट करके आत्महत्या करने जा रहा था आदमी और फिर ..

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

अंजली माली | महाराष्ट्र मुंबई 

- Advertisement -

मुंबई के इस व्यक्ति ने मरने की पूरी तैयारी कर ली थी। इस आदमी ने मरने की पूरी तैयारी कर ली थी, यहां तक कि व्‍हाट्सअप पर उसने इसे लेकर अंतिम शब्‍द भी लिख दिए थे। स्‍टेटस पढ़कर उसकी पत्‍नी ने मुंबई पुलिस से मदद मांगी और पुलिस ने समय पर पहुंचकर उसके पति की जान बचा ली। मुंबई पुलिस के तत्काल कार्यवाही ने महानगर के इस व्यक्ति की जान बचा ली। मुंबई पुलिस ने परिवार की फोटो के साथ घटना की पूरी जानकारी इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है।
मुंबई पुलिस ने अपनी इस पोस्‍ट में बताया है कि व्यक्ति ने आर्थिक परेशानियों के चलते खुदकुशी करने का मन लिया था। इसे लेकर उसने व्हाट्सएप पर स्टेटस भी अपडेट कर दिया था। जैसे ही उसकी पत्‍नी ने यह स्टेटस देखा, उसने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने उस व्‍यक्ति की लोकेशन ट्रैक की और उसे मुंबई के उपनगरीय घाटकोपर रेलवे स्टेशन में खोज लिया।मुंबई पुलिस ने इस पूरे मामले को शेयर करते हुए कहा कि व्यक्ति सुरक्षित है और उसे उसके परिवार को सौंप दिया गया है. उसकी काउंसलिंग भी की गई। हालांकि व्‍यक्ति और उसके परिवार की पहचान उजागर नहीं की गई है।
सोशल मीडिया पर हुई तारीफ :
मुंबई पुलिस द्वारा तत्‍काल कार्रवाई करके महिला के पति की जान बचाने की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। साथ ही लोग इस परिवार को अच्‍छी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here