लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateतमंचा रखने वाले की अब खैर नहीं होगी अब कार्यवाही

तमंचा रखने वाले की अब खैर नहीं होगी अब कार्यवाही

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

तमंचा रखने वाले की अब खैर नहीं होगी अब कार्यवाही

अब देवरिया में तमंचा लहराना महंगा पड़ सकता है नए अध्यादेश में ऐसे करने वालों पर कठोरतम कार्रवाई होगी | गोरखपुर जोन के अपर पुलिस महानिदेशक श्री अखिल कुमार द्वारा दिनांक 6.6.2021 से एक माह का “आपरेशन तमंचा” अभियान चलाया गया है। इस क्रम में जनपद देवरिया में भी यह अभियान प्रारम्भ हो गया है। अभियान के तहत एक मोबाइल नं0 जारी – “7839861989” जारी किया गया है। जिस पर कोई भी व्यक्ति किसी के पास तमंचा होने के बारे में गोपनीय सूचना दे सकता है।
पुलिस अधीक्षक देवरिया द्वारा बताया गया है कि ए0डी0जी0 जोन गोरखपुर श्री अखिल कुमार के निर्देश के क्रम में जनपद में एक महीने का “आपरेशन तमंचा” अभियान चलाया गया है। अभियान के पहले ही दिन थानाध्य़क्ष खुखुन्दू द्वारा एक व्यक्ति को मय तमंचा पकड़ कर पूँछताँछ की जा रही है। अभियान का उद्देश्य तमंचा रखने वालों के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही करने तथा इसके दुष्परिणाम से जनता को सुरक्षित रखने का उद्देश्य है। पुलिस अधीक्षक डा0 श्रीपति मिश्र ने बताया कि यह अभियान जनपद में प्रारम्भ हो गया है तथा इसके लिए एक “मोबाइल नं0 7839861989” जारी किया गया है, जिस पर कोई भी व्यक्ति किसी के पास तमंचा होने के बारे में गोपनीय सूचना दे सकता है। ऐसे व्यक्तियों का नाम व पता गोपनीय रखा जायेगा। सूचना मिलने पर उसकी पुष्टि करायी जायेगी और सत्यता पाये जाने पर कार्यवाही करायी जायेगी। प्रथम चरण में कट्टा रखने वालों का चिन्हांकन किया जायेगा, द्वितीय चरण में उसका अभिलेखीकरण आदि की कार्यवाही करायी जायेगी। सभी क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि वे आज से ही अभियान प्रारम्भ कर दें। समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने अधीनस्थ कर्मचारियों के साथ गोष्ठी कर सुनियोजित योजना बनायी जा रही है।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here