मुंबई की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइट के बाद इस एक्ट्रेस की मौत!

मुंबई की एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा के सुसाइट के बाद इस एक्ट्रेस की मौत

झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. रिया अपने पति प्रकाश कुमार के साथ गाड़ी से यात्रा कर रही थीं. तभी कुछ बदमाश आकर उनके पति को लूटने लगे. एक्ट्रेस के पति से लूटपाट करने की बदमाशों ने कोशिश की. बदमाशों को रोकने के लिए रिया उनके बीच में आईं, तभी अपराधियों ने उन पर गोली चला कर उनकी हत्या कर दी.

एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की सुसाइड का केस को अभी कुछ ही समय हुआ था कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक और चौकाने की खबर सुनने को मिली है. झारखंड की एक्ट्रेस रिया कुमारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. रिया कुमारी झारखंड के एक लोकल सीरियल ‘वह चलचित्र’ की एक्ट्रेस थीं. वे फेस यूट्यूबर भी थीं.

ये हादसा कैसे हुआ ?

मामला पश्चिम बंगाले के हाईवे का है. रिया कुमारी अपने पति प्रकाश कुमार साथ गाड़ी से ट्रैवल कर रही थीं. तभी कुछ बदमाश उनके पति को लूटने लगे. एक्ट्रेस के पति से लूटपाट करने की बदमाशों ने कोशिश की. बदमाशों को रोकने के लिए रिया बदमाशों के बीच में आईं, तभी अपराधियों ने उनपर गोली चला कर उनकी हत्या कर दी. सूत्रों के अनुसार, कि रिया कुमारी का परिवार हावड़ा होते हुए कलकत्ता जा रहा था. गाड़ी में उनके पति प्रकाश कुमार और ढाई साल की बेटी उपस्थित थे।

एक्ट्रेस के पति प्रकाश कुमार ही गाड़ी चला रहे थे. बुधवार सुबह 6 बजे के करीब बग्नान के महेश खेड़ा ब्रिज के नजदीक गाड़ी रोकने पर कुछ अपराधियों ने उनसे लूटपाट करने की कोशिश की. रिया ने रोकने की कोशिश की तो उनपर गोली चला दी गई. घटना के बाद किसी को अपने आसपास नहीं देखने पर उनके पति ने गाड़ी चलाते हुए राजापुर थाना पिरतल्ला पहुंच कर स्थानीय पुलिस को पूरी मामले की जानकारी दी. पुलिस ने शव को बरामद किया है और जांच शुरू कर दी है.

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team