राज्य चुने

HomeStateहिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

हिस्ट्रीशीटर मुठभेड़ में गिरफ्तार

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

गोरखपुर। एसएसपी के निर्देश पर छोटे बड़े अपराधियों पर पुलिस अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए अपराधियों पर कार्यवाही कर रही है। सहजनवां थाने के हिस्ट्रीशीटर प्रिंस पांडेय उर्फ प्रतीक को देर रात 2 बजे मुठभेड़ के बाद ने गिरफ्तार कर लिया। उसके दाहिने पैर में गोली लगी है। इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। प्रिंस पर लगभग 25 मामले दर्ज हैं।

- Advertisement -

खोराबार की तरफ भाग रहा था
एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि इंस्‍पेक्‍टर सहजनवां को सूचना मिली थी कि डोहरिया कला का रहने वाला हिस्‍ट्रीशीटर प्रतीक उर्फ प्रिंस पांडेय (28 साल) सहजनवां से खोराबार की ओर जा रहा है। क्राइम ब्रांच और इंस्‍पेक्‍टर खोराबार की टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया। लेकिन, प्रतीक और उसके दो सा‍थियों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। अपना बचाव करते हुए पुलिस कर्मियों ने फायरिंग की। इस दौरान प्रतीक के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। वहीं प्रतीक के दो साथी मौके का फायदा उठाकर फरार हो गए। उनकी तलाश की जा रही है।
पुलिस ने प्रतीक के पास से बाइक और 99 एमएम पिस्टल बरामद की है। एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच और सहजनवा पुलिस लगी है। जल्द आरोपी गिरफ्तार होंगे।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here