लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  Neemuch news  ग्राम पंचायत दारू में टीकाकरण को लेकर युवाओं में दिखा उत्साह 110 लोगो ने लगवाया टीका   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार   |  के.एल. डीम्ड यूनिवर्सिटी के उद्यमी छात्रों ने वायरलेस चार्जिंग वाली अपनी तरह की पहली ई-बाइक तैयार की   |  बुक माय शो ने सामुदायिक टीकाकरण अभियान के पहले चरण के तहत भारत में 1,45,000 लोगों तक पहुंचाई वैक्सीन   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  महिला ऐच्छिक ब्यूरो द्वारा 1 जोड़े को मिलाया गया   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है   |  अभियोग अज्ञात अभियुक्त के विरूद्ध पंजीकृत कर विवेचना की जा रही है
Thursday, June 24, 2021
HomeStateUttar Pradesh News Today : यूपी की टॉप बड़ी ख़बरें पढ़ें सिर्फ...

Uttar Pradesh News Today : यूपी की टॉप बड़ी ख़बरें पढ़ें सिर्फ एक क्लिक पर …

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

Uttar Pradesh News Today : यूपी की टॉप बड़ी ख़बरें पढ़ें सिर्फ एक क्लिक पर …

➡लखनऊ- ब्लैक फंगस का प्रकोप नहीं थम रहा, लखनऊ में शुक्रवार को 13 मरीज हुए भर्ती, लखनऊ के सरकारी अस्पतालों में हुए भर्ती, केजीएमयू में भर्ती 5 मरीजों ने दम तोड़ा, अब तक 303 मरीज किए जा चुके हैं भर्ती, लखनऊ में अब तक 31 मरीजों की मौत, केजीएमयू में कल 8 मरीज भर्ती किए गए, अब तक केजीएमयू में 194 मरीज हुए भर्ती, लोहिया में शुक्रवार को एक मरीज भर्ती हुआ, लोहिया में अब तक कुल संख्या 26 पहुंची।

➡लखनऊ- लखनऊ में कोरोना का कहर लगातार जारी, कल फिर मरीज़ों की संख्या में हुआ इजाफा, शुक्रवार को लखनऊ में मिले 172 नए मरीज, 9 कोरोना के मरीजों ने दम तोड़ा, अब राजधानी में कुल 3561 एक्टिव केस।

- Advertisement -

➡लखनऊ- करंट लगने से 4 लोगों की मौत का मामला, सीएम योगी ने हादसे पर गहरा दुख जताया, वरिष्ठ अधिकारियों को सहायता करने के निर्देश, यथासंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं, सीएम ने बेहतर इलाज के भी निर्देश दिए हैं।

➡गोंडा- कब्र खोदकर निकाला नवजात का शव, डीएनए जांच के लिए भिजवाया गया सैंपल, बच्चे की तथाकथित हत्या करने का आरोप, दुष्कर्म के आरोपी ने एसपी से की थी शिकायत, भाई के मार्फ़त पुलिस अधीक्षक से की शिकायत, दुष्कर्म पीड़िता पर बच्चे की हत्या का आरोप, डीएनए जांच से बचने के लिए की हत्या, हत्या कर बच्चे का शव दफनाने का आरोप, तहसीलदार की मौजूदगी में खोदी गई कब्र,एसपी की रिपोर्ट पर डीएम ने की कार्रवाई, मोतीगंज के भटकहवा गांव का मामला।

➡गोंडा- गोंडा में बारिश ने किया बुरा हाल, 3 दिन से नहीं टूटी बारिश की बूंदे, बेमौसम बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, शहर से लेकर गांव तक पानी ही पानी, गांव में बारिश के पानी से दिक्कतें, लोगों को आने जाने में हो रही परेशानी, शहर में कई जगहों पर जलभराव की स्थिति, ईदगाह से लेकर कलेक्ट्रेट तक जलभराव, कच्चे मकानों के लिए बारिश बनी मुसीबत, तेज हवाओं के साथ हो रही झमाझम बारिश।

- Advertisement -

➡फर्रूखाबाद- चुनावी रंजिश को लेकर दबंगों ने की मारपीट, बाल्मिक समाज के घर पर चढ़कर की मारपीट, बाल्मीकि समाज के घर पर चलाए ईंट पत्थर, दबंगों ने जमकर तोड़फोड़ कर मचाया उत्पात, ईंट पत्थर चलाने से लोगों के आई गंभीर चोटें, बाल्मिक समाज के लोगों को घर के अंदर किया बंद , मऊदरबाजा क्षेत्र के ढिलावल गढ़िया का मामला।

➡फर्रुखाबाद- महिला की गला काटकर नृशंस हत्या, पारिवारिक विवाद में महिला की हत्या, जेठ ने हत्या की घटना को दिया अंजाम, आरोपी महिला को करता था परेशान, पुलिस ने आरोपी जेठ को हिरासत में लिया, फतेहगढ़ क्षेत्र के राजा नगला का मामला।

➡अलीगढ़- अलीगढ़ में जहरीली शराब के कहर का मामला, जहरीली शराब कांड में मौतों का आंकड़ा बढ़ा, जहरीली शराब से अबतक 18 लोगों की मौत, अलीगढ़ SSP कलानिधि नैथानी ने की पुष्टि, अभी भी कई गंभीर लोगों का इलाज जारी है, मलखान सिंह,जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं।

➡जौनपुर- शिक्षामित्र सुमन पाण्डेय का निधन, कोरोना से संक्रमित थी सुमन पाण्डेय, प्रयागराज में इलाज के दौरान हुई मौत, प्राथमिक विद्यालय चंदौकी में थी कार्यरत, मुंगराबादशाहपुर के चंदौकी की थी शिक्षामित्र।

➡बुलंदशहर- मामूली कहासुनी में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, झगड़े में दोनों पक्षों के 3 लोग हुए घायल, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, ककोड़ थाना क्षेत्र के जैतपुर गांव की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा-14 चौकी प्रभारी 31 सब इंस्पेक्टर का तबादला, सेंट्रल जोन के अधिकारियों को किए तबादले, डीसीपी सेंट्रल जोन हरिश्चन्द ने किया तबादला, प्रशासनिक आवश्यकताओं को देखते हुए तबादले।

➡गोंडा- संक्रमित घटे लेकिन मौतों पर लगाम नहीं, गोंडा में आज फिर कोरोना से 5 की मौत, कोरोना संक्रमित 20 नए मरीज फिर मिले, कोरोना से गोंडा में अबतक 226 मौतें हुईं, 189 कोरोना के मरीज होम आईसोलेट।

➡बरेली- बरेली स्वास्थ्य महकमे ने ली राहत की सांस, बरेली में 24 घंटे में 13 कोरोना पॉजिटिव मिले, जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 43442, कोरोना से अब तक 282 लोगों की मौत, बरेली आईडीएसपी प्रभारी ने दी जानकारी।

➡ललितपुर- महिला दो मासूम समेत कुएं में कूदी, पति ने कुएं से तीनों को निकाल बाहर, हादसे में एक मासूम बच्चे की मौत, महिला और एक मासूम की हालत गंभीर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती, जखलौन क्षेत्र के नयागांव का मामला।

➡आगरा- पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, हत्यारोपी चन्द्रसेन गोली लगने से घायल, एक अन्य बदमाश मौका देखकर फरार, हत्या का मुख्य आरोपी है चन्द्रसेन, बाइक, तमंचा और 3 कारतूस किया बरामद, एत्माउद्दौला थाना इलाके में हुई मुठभेड़।

➡आगरा- नहाते समय 4 युवक चंबल नदी में डूबे, 2 युवकों को बचाया गया, एक का शव मिला नदी में डूबे चौथे युवक की तलाश जारी, मध्य प्रदेश के अटेर घाट पर हुआ हादसा, सभी मध्य प्रदेश के रहने वाले बताए गए हैं।

➡बरेली- बिजली विभाग की टीम पर हमले का मामला, प्रधान समेत 18 लोगों पर दर्ज हुआ मुकदमा, शादी समारोह में बिजली चोरी पर छापेमारी, जेई का मोबाइल तोडा और मारपीट की , भमोरा के बल्लिया प्रधान पर दर्ज हुआ केस।

➡बरेली- बरेली में ब्लैक फंगस का कहर जारी, मेडिसिटी हॉस्पिटल की बड़ी पहल, मरीजों के लिए 5 बेड निःशुल्क, परिजनों को देना होगा दवा का खर्च, तेजी से बढ़ते ब्लैक फंगस को लेकर फैसला।

➡बलिया- न्यायलय में तैनात पुलिस दीवान की मौत, सांस लेने में दिक्कत होने पर हुए थे भर्ती, जिला अस्पताल से गोरखपुर ले जाते समय मौत, ऑक्टटेनगंज बैरक में रहता था कांस्टेबल।

➡बाराबंकी- अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार 3 युवकों की मौके पर मौत, निमंत्रण से घर वापस आ रहे थे तीनों युवक, लोनी कटरा क्षेत्र के छन्दरौली की घटना।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here