राज्य चुने

HomeStateUttar Pradeshकल 29 जून को देवरिया में आयोजित होगा प्रशिक्षण कार्यक्रम

कल 29 जून को देवरिया में आयोजित होगा प्रशिक्षण कार्यक्रम

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

कल 29 जून को रामपुर कारखाना एवं देवरिया सदर में आयोजित होगा यह प्रशिक्षण

- Advertisement -

देवरिया । आगामी 01 जुलाई से 31 जुलाई तक प्रस्तावित विशेष संचारी अभियान एवं अन्य विकास संबंधित योजनाओं के प्रति नवनिर्वाचित ग्राम प्रधानो और ग्राम पंचायत सचिवों का संवेदीकरण कार्यक्रम विकास खंड कार्यालयों पर आयोजित किये जाने के लिये प्रशिक्षण कार्यक्रम/कार्यशाला हेतु रोस्टर निर्धारित कर दिया गया है तथा इसे के लिये विभागो को नोडल भी नामित किया गया है। निर्धारित तिथियों पर संबंधित खंड विकास अधिकारी एवं प्रभारी चिकित्साधिकारी संयुक्त रुप से आयोजन स्थल पर कोविड प्रोटोकाल का अनुपालन कराते हुए इसका आयोजन सुनिश्चित कराये जाने का निर्देश दिया गया है।

सभी संबंधित विभागो के अधिकारी/विभाग इस प्रशिक्षण में अनिवार्य रुप से करें प्रतिभाग-जिलाधिकारी

यह जानकारी जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने देते हुए तय रोस्टर के विवरण में बताया है कि रामपुर कारखाना एवं देवरिया सदर विकास खण्ड का संबंधित विकास खंड सभागार में कल 29 जून को, गौरी बाजार का संबंधित विकास खंड सभागार और रुद्रपुर का सत्तासी इंटर कालेज रुद्रपुर में 30 जून को, भटनी का बहादुर यादव डिग्री कालेज भटनी में, सलेमपुर,भागलपुर, लार में 2 जुलाई को संबंधित विकास खंड कार्यालयों में इस प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इसी प्रकार भलुअनी का संबंधित विकास खंड सभागार में एवं बरहज विकास खंड का तहसील सभागार बरहज में 5 जुलाई को, ब्लाक बैतालुपर एवं देसही देवरिया का संबंधित विकास खंड सभागार में इस प्रशिक्षण का आयोजन 6 जुलाई को, तरकुलवां एवं पथरदेवा का संबंधित विकास खंड सभागार में 7 जुलाई को, भाटपाररानी एवं बनकटा विकास खंड का तहसील भाटपाररानी में 8 जुलाई को प्रशिक्षण कार्यक्रम/कार्यशाला आयोजित होगा।
जिलाधिकारी श्री निरंजन ने सभी संबंधित विभागो के अधिकारियों/विभागों को इस प्रशिक्षण में अनिवार्य रुप से प्रतिभाग करने का निर्देश दिया है। उन्होने जिला पंचायत राज अधिकारी को यह निर्देशित किया है कि वे समस्त विभागो से समन्वय स्थापित करने हेतु आयोजन स्थल की व्यवस्था व प्रशिक्षण में पूर्ण सहयोग प्रदान करेगें।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here