राज्य चुने

HomeStateUttar Pradeshभलुअनी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि का अपहरण, दो घंटे बाद चौराहे...

भलुअनी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि का अपहरण, दो घंटे बाद चौराहे पर छोड़कर फरार हुए अपहर्ता

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

भलुअनी के पूर्व ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि का अपहरण, दो घंटे बाद चौराहे पर छोड़कर फरार हुए अपहर्ता

- Advertisement -

बिरेन्द्र पाण्डेय

भागलपुर देवरिया ( TFOI )भलुअनी के पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि के साथ मारपीट करते हुए कुछ लोगों ने शुक्रवार को उनका अपहरण कर लिया। जानकारी होते ही उनके परिजन व ग्रामीणों ने पकड़ी फतेहपुर मार्ग को जाम कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की तो अपहर्ता दो घंटे बाद पूर्व ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि को एक चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गए।
नगवा गांव के रहने वाले संतोष प्रजापति की पत्नी विमला देवी भलुअनी की पूर्व ब्लाक प्रमुख रह चुकी हैं। भलुअनी विकास खंड से ब्लॉक प्रमुख का चुनाव मुन्नी देवी और छट्ठू यादव लड़ रहे हैं। मुन्नी भाजपा की जहां अधिकृत प्रत्याशी हैं, वहीं छट्ठू भाजपा के बागी उम्मीदवार हैं। दोनों में कांटे की टक्कर है। शुक्रवार की दोपहर संतोष प्रजापति, क्षेत्र पंचायत सदस्य गणेश यादव, कमलेश सिंह, गिरिजेश यादव आदि के साथ स्कार्पियों से कहीं जा रहे थे। वह मदनपुर थाना क्षेत्र के पकड़ी बाजार के समीप मानस इंटर कॉलेज के पास पहुंचे थे कि लग्जरी वाहन सवार कुछ बदमाशो ने मारपीट करते हुए संतोष प्रजापति को अपनी गाड़ी में बैठा कर फरार हो गए हैं।
घटना के बाद संतोष के परिजन व ग्रामीण आक्रोशित हो गए और नारेबाजी करते हुए पकड़ी फतेहपुर मार्ग को विद्युत उपकेन्द्र के समीप जाम कर दिया। सूचना मिलते ही मदनपुर पुलिस ने चारों तरफ घेराबंदी कर दी। पुलिस सड़क जाम के स्थान पर पहुंची। थानेदार प्रभुदयाल सिंह, धरना दे रहे लोगों को समझा-बुझाकर अपने साथ लेकर थाने चले गए। उधर, पुलिस के सक्रिय होने की भनक लगते ही बदमाशों ने बेलड़ाड़ रोड पर पूर्व प्रमुख प्रतिनिधि को लाकर छोड़ दिया।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here