राज्य चुने

HomeStateपुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया...

पुलिस ने दो शातिर चोरों को चोरी के सामान के साथ किया गिरफ्तार

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

गोरखपुर।गोरखपुर जनपद में हो रही चोरी की घटना के अनावरण के लिए एसएसपी के निर्देश पर रामगढ़ताल पुलिस ने दो शातिर चोरो को मुखबिर की सूचना पर डोमवा ढाला के पास गिरफ्तार किया गया है । इनके पास से सवा किलो चांदी , 140 ग्राम सोना, दो मोटरसाइकिल ,लैपटॉप मिक्सर गैस सिलेंडर 2 एलसीडी टीवी 10 मोबाइल 3 साड़ी एक सूट और 1400 नगदी पुलिस ने बरामद किया है। घटना का खुलासा पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु ने किया।

- Advertisement -

उन्होंने बताया कि बुधवार को सुबह 10:00 बजे के करीब मुखबीर के जरिए रामगढ़ताल पुलिस को सूचना मिली कि डोमवा ढाले के पास दो संदिग्ध व्यक्ति खड़े हुए हैं जो चोरी के सामान को बेचने की फिराक में है मौके पर पहुंचे रामगढ़ताल थाना प्रभारी जगत नारायण सिंह उप निरीक्षक अभिनव मिश्रा उप निरीक्षक अक्षय कुमार मिश्रा उप निरीक्षक विशाल कुमार उपाध्याय उप निरीक्षक अजय कुमार हेड कांस्टेबल ओमप्रकाश सिंह हेड कांस्टेबल आलोक नाथ सिंह समेत अन्य पुलिसकर्मियों ने घेराबंदी करके दोनों चोरों को हिरासत में लिया गया और उनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से चोरी किए गए सामान को पुलिस ने बरामद किया है। जिसकी कीमत तकरीबन 13 लाख रुपये की है। पूछताछ के दौरान पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि सिद्धार्थ पुरम कॉलोनी में एक डॉक्टर के घर इन लोगों ने चोरी करके सोने चांदी के जेवरात समेत नगदी लेकर फरार हुए थे। घटना को 3 लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था पकड़े गए चोर काफी शातिर किस्म के हैं यह कई चोरी की घटना को अंजाम दे चुके।
एसएसपी ने कहा कि पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी और गिरफ्तार करने वाली टीम को ₹25000 का इनाम दिया जाएगा।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here