राज्य चुने

HomeStateडॉक्टर्स डे पर चिकित्सकों ने कहा समाज को समर्पित करेंगे अपनी सेवा

डॉक्टर्स डे पर चिकित्सकों ने कहा समाज को समर्पित करेंगे अपनी सेवा

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

चिकित्सकों का का हुआ सम्मान

- Advertisement -

वाराणसी: राजातालाब (01 जुलाई 2021) डॉक्टर्स डे के अवसर पर चिकित्सकों का सम्मान किया गया। क्षेत्र के भीमचंडी स्थित काशी आश्रम में काशी अस्पताल के संचालक डॉक्टर टी पी सिंह तथा दिल्ली से पधारे डॉक्टर राहुल सिंह तथा डॉक्टर सुनील तिवारी का सम्मान किया गया। सम्मान तथा अभिनंदन का कार्यक्रम नेटवर्क आफ एक्टिव सोशल वर्कर के माध्यम से किया गया।अभिनंदन तथा सम्मान करते हुए संस्था के लोगों ने कहा कि डॉ सिंह ने ग्रामीण क्षेत्रों में लोगों को जागरूक करने के साथ व्यापक चिकित्सा शिविर आयोजित करके लोगों को बड़े पैमाने पर आरोग्य सुख प्रदान किया है।
सम्मान करते हुए प्रणय सिंह तथा नीरज कुमार पांडेय ने कहा कि चिकित्सक ईश्वर का ही रूप होता है जो अपने मरीज के लिए समर्पित होता है तथा मरीज को आरोग्य प्रदान करके ही खुश होता है।
चिकित्सक डॉ टीपी सिंह ने संस्था व सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त किया। कहा कि हमेशा लोगों को चिकित्सा सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। सम्मान के अवसर पर डॉ राहुल सिंह ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में चिकित्सकों की उपलब्धता कम है किंतु सेवा का अवसर बहुत व्यापक है।
सम्मान समारोह के दौरान इस दौरान मनीष सिंह,भूपेंद्र सिंह, दयाशंकर मिश्रा, अनिल सिंह, अवधेश पटेल,अवनीश पाल, रितिक सिंह, संतोष गौतम आदि थे।

धन्यवाद
द्वारा
राजकुमार गुप्ता
वाराणसी

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here