राज्य

कपरवार में कच्चे रास्ते को बनवाने की मांग को लेकर ग्रामीणो ने किया प्रदर्शन

बरहज। देवरिया उत्तर प्रदेश सरकार के तरफ से ग्रामीण अंचल में साफ सफाई एवं लोगों के सुख सुविधा के लिए अनेक उपाय किए जा रहे हैं लेकिन कहीं-कहीं विभागीय एवं ग्राम प्रधान के उदासीनता के चलते लोग अपनी बेबसी पर आंसू बहा रहे हैं जी हां ताजा मामला देवरिया जनपद के कपरवार बीच टोला का है जहां पर आज विगत 3 वर्षों से कच्चा रास्ता होने के कारण रास्ते पर जलजमाव बना रहता है जिससे लोग हर समय यहां पर गिरकर चोटिल हो जाते हैं स्थानीय लोगों का कहना है कि यहां पर ग्राम प्रधान चुनाव के समय सिर्फ हम लोगों से लुभावनी वादा करने के लिए आते हैं नहीं तो बाकी समय में हम अपने दिन दशा को ऐसे ही रोते रहते हैं।

जहां पर रास्ते में हर समय सांप बिच्छू का खतरा बना रहता है बार-बार शिकायत करने के बाद भी विभाग के न तो अधिकारी कर्मचारी हम लोगों की दुर्दशा को देखने आते और ना ही ग्राम प्रधान हम लोगों की बात सुनने आते इस संबंध में जब ग्राम प्रधान कपरवार प्रह्लाद गुप्ता से जानकारी प्राप्त की गई। उन्होंने स्थानीय लोगों पर रास्ता अवरुद्ध करने की बात कही लेकिन लोगों का आरोप है कि प्रधान इसी तरह से टालमटोल करते रहते हैं कभी भी हम लोगों की समस्या को देखने तक नहीं आते।

अमरनाथ यात्रा के लिए 101 भक्तों का जत्था रवाना

प्रदर्शन के दौरान बसंत मिश्रा, निर्मला रावत, काल मुन्नी देवी ,सरिता रावत, ज्ञानी रावत, शारदा देवी, बिंदा कनौजिया, बसंती रावत ,डीएम मिश्रा, गोपाल रावत, पंकज रावत, श्री राम रावत ,रमेश रावत, राहुल दुबे, सर्वजीत, अजीत, रमाशंकर सिंह, लल्लन कनौजिया, मोहन कनौजिया, जयराम दुबे ,आशीष रावत, शिव सहाय पाण्डेय, अनुभव पाण्डेय, सुरेंद्र कनौजिया, विजय कनौजिया, हरिश्चंद्र आदि लोग मौजूद रहे।

Basant Mishra

Share
Published by
Basant Mishra