लाइव ब्रेकिंग न्यूज़: 

RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  RPF NEWS :आरपीएफ सिपाही और ट्रेन गार्ड ने बचायी यात्री की जान   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Kachhona Hardoi News : दो पक्षो में जमकर चली लाठियां, दो लोग गंभीर रूप से घायल   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Maudhaganj Kachhouna News माधौगंज कार्यकर्ताओं के द्वारा फूल मालाओं से प्रदेश अध्यक्ष जी का भव्य स्वागत किया गया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Hardoi News : क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन, अंतिम मुकाबले में मुसलमानाबाद टीम ने अपने विपक्षी टीम करलवां को 10 विकेट से हरा खिताब अपने नाम किया   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत   |  Film Prithviraj का नाम बदले बिना फिल्म स्क्रीनपर दिखाना नामुमकिन: दिलीप राजपूत
Monday, June 14, 2021

राज्य चुने

HomeStateजब परिवार बडा होता है तो आवाज आती है- दीनानाथ भाष्कर

जब परिवार बडा होता है तो आवाज आती है- दीनानाथ भाष्कर

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जब परिवार बडा होता है तो आवाज आती है- दीनानाथ भाष्कर

संस्कार के साथ सोशल मीडिया पर अपनी बात रखना गलत बात नही।

कुछ लोग बदनाम करने के लिए मामले को दे रहे तुल।

- Advertisement -

जनता को कोई दिक्कत होने पर जनता के साथ रहूंगा।

प्लांट की शिकायत मैने नही क्षेत्र की जनता ने किया है।

भदोही जिले में जिस तरह भाजपा दो गुटों में बंटती नजर आ रही है लेकिन फिर भी जिले के भाजपा से जुडे जिम्मेदार लोग गुटबाजी की बात को सिरे से नकार कर सभी को एक साथ होने की बात कह रहे है। भदोही जिले के राजनीतिक समेत कई मुद्दों पर भदोही जिले के औराई से विधायक दीनानाथ भाष्कर से खास बातचीत की गई। जिसमें विधायक दीनानाथ भाष्कर ने बहुत ही बेबाकी से सभी सवालों के जवाब में अपनी बात कही।
विधायक दीनानाथ भाष्कर ने भाजपा में गुटबाजी के सवाल पर कहा कि भाजपा में कोई भी गुटबाजी नही है। भाजपा के सभी लोग साथ में है। यदि इस बात को लेकर किसी के मन में कोई दुर्भावना है तो उसे अपने मन से निकाल दें क्योकि जब परिवार बडा होता है तो आवाज आती है। जबकि ऐसा नही मानना चाहिए कि उस परिवार में विघटन है। भाजपा के लोग सभी साथ है।
सोशल मीडिया पर चल रहे चर्चा के बारे में कहा कि संस्कार में रहकर यदि कोई सोशल मीडिया पर अपनी बात रखता है तो कोई गलत बात नही है। रही बात चुनावों में टिकट मांगने की बात तो सभी को हक है कि वह टिकट मांगे। क्योकि हम किसी के अधिकार का हनन नही कर सकते है। भाजपा जिसे भी टिकट देगी हम सब उसके साथ है। कोई भी पार्टी के निर्णय के खिलाफ नही जा सकता है।
लेकिन भाजपा विधायक दीनानाथ भाष्कर ने बातों में अपने मन के अंदर चल रहे संदेश को दे दिया कि बिना अगरबत्ती जलाये सुगंध नही आती है। कहा कि जब कुछ होता है तभी बाते बाहर आती है। ऐसे तो बातें बाहर नही आती। लेकिन फिर भी विधायक ने भदोही भाजपा में किसी भी गुटबाजी या दरार से इनकार किया।
विधायक ने इस समय चर्चा में चल रहे प्लांट के बारे में बताया कि मंगलवार को जिलाधिकारी के पूछे जाने पर उक्त प्लांट के बारे में चर्चा की। और औराई के एसडीएम ने जाकर कागजात की मांग की। विधायक ने कहा कि प्लांट दो वर्ष पुराना है और संवरा, लोकमनपुर, भरतपुर, दवनपुर, समधा समेत कई गांव के लोगो ने सड़क की मरम्मत कराने के लिए मांग की लेकिन किसी भी सड़क की मरम्मत तीन वर्ष के बाद होती है। जबकि इस सड़क की मरम्मत पिछले वर्ष कराई गई है जो अभी कराना संभव नही है। इस सड़क के लिए न मुझे बल्कि जिलाधिकारी समेत अधिकारियों और आईजीआरएस पर भी ग्रामीणों ने शिकायत की है।
विधायक दीनानाथ भाष्कर ने कहा कि इस मामले को तूल देने की बात नही है लेकिन कुछ लोग है जो मामले को तूल दे रहे है। और मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रहे है जिसमें कहां जा रहा है कि प्लांट का जांच मै करवा रहा हूं। शिकायत जनता ने की है और जांच भी जनता करवा रही है न कि मै करवा रहा हूं। क्षेत्र का विधायक होने के नाते जिलाधिकारी के पूछे जाने पर मैने अपनी राय भी दी। कहा कि कोई भी प्लांट जब लगता है तो उसे तमाम नियम मानना पडता है और विभिन्न जगहों से एनओसी लेना पडता है। विधायक ने कहा कि पता चला है कि इस प्लांट की वजह से कई लोग टीवी के रोगी हो गये है। विधायक ने कहा कि क्षेत्र की जनता को जब कोई समस्या होती है तो जनता मुझसे पूछती है न कि प्लांट लगाने वाले से। कहा कि मै किसी का नुकसान नही चाहता हूं। जहां तक हो सकता है मै लोगो के मदद में खडा रहता हूं। लेकिन जब जनता को कही दिक्कत होगी तो मै जनता के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा। क्योकि जनता ने हमें चुनाव में जिताया है और आगे के चुनाव में फिर जनता के बीच में जाना है। इसलिए जनता की उठाना हमारी जिम्मेदारी है। कहा कि यदि जनता किसी बात को लेकर नाराज है तो जनता की आवाज उठाना हमारी जिम्मेदारी है।
साथ में विधायक ने कहा कि मै किसी से डरता नही हूं। किसी का प्लांट है तो नही बोलूंगा। विधायक ने खुद को भाजपा का सच्चा सिपाही बताते हुए कहा कि जनता की आवाज उठाना हमारी जिम्मेदारी है। और मै अपनी जिम्मेदारी निभा रहा हूं। लेकिन लोगो को लगता है कि विधायक शिकायत कर रहे है। मै नही बल्कि जनता ही शिकायत कर रही है। कहा कि कार्यवाही जनता की शिकायत पर की जा रही है न कि मेरी चिट्ठी पर। विधायक ने कहा कि जो लोग मुझे डराने को सोच रहे है यह उनकी गलती है। मै किसी से डरने वाला नही हूं। भाजपा का सच्चा सिपाही कभी डरता नही है। कहा कि हम क्षेत्र की जनता के लिए जीते है और जनता के लिए कार्य कर रहे है। इससे मुझे कोई आपत्ति नही है।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here