राज्य चुने

HomeStateDelhiयार मेरा घोड़ी चढ गया रिलीज़ हुआ

यार मेरा घोड़ी चढ गया रिलीज़ हुआ

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

शादियों का मौसम नजदीक आ चूका है! ऐसे में शादियां पहले की तरह बड़े पैमाने पर बेशक नहीं हो रही हो पर मस्ती और धमाल में कोई कमी नहीं रहनी चाहिए. ऐसे में, अनफ़िल्टर्ड बाए कोइनऐज का ‘यार मेरा घोड़ी चढ गया’ रिलीज हो चूका है। यह एक पंजाबी गाना है, जो आपके दोस्त की शादी के लिए बिल्कुल सही है, खासकर यदि आप दूल्हे की तरफ से हैं।

- Advertisement -

‘यार मेरा घोड़ी चढ गया’ गीत को पारस चोपड़ा ने गाया और संगीतबद्ध किया है, और इसमें पारस के साथ कनिका भारद्वाज और अमित चन्नीवाला भी हैं। यह गाना अनीश द्वारा निर्देशित किया गया है। पूरे वीडियो में, दूल्हे के दोस्त शादी में बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं, शादी में मस्ती करने से लेकर स्टेज पर पागलों की तरह नाचने तक ।

गाने के लॉन्च पर पारस ने कहा, “शादी एक ऐसा अवसर है, जिसमें लोग खूब जमकर नाचते है, खासकर अगर वह आपके दोस्त की शादी हो। पूरे गाने की वीडियो से लेकर इसके बोल तक, उसी मस्ती और रोमांच को दिखाया गया है। इसकी शूटिंग और रिकॉर्डिंग के दौरान मुझे बहुत मज़ा आया । मुझे उम्मीद है कि लोग भी इसको पसंद करेंगे और शादियों में इस पर नाचने का आनंद लेंगे।”

पारस चोपड़ा संगीत के क्षेत्र में बहुभाषी गायक और संगीतकार हैं। बचपन से ही उनकी संगीत में रूचि थी और उन्होंने बहुत कम उम्र में ही संगीत सीख लिया था। उन्होंने बीबीए और संगीत में एमए, एमडीयू, रोहतक से किया हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद, साल 2018 में म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखा और कुछ ही सालों में उन्होंने अपने संगीत और गायन से लोगों का दिल जीत लिया।

- Advertisement -

उन्होंने कई स्वतंत्र गीतों के लिए संगीत दिया है। उन्हें एक हरियाणवी गाने, ‘ओल्हा’ में चित्रित किया गया था, जिसे उनके द्वारा गाया और संगीतबद्ध किया गया था, और गाने ने रिलीज़ होने के बाद पहले सप्ताह में ही यूट्यूब पर 1 मिलियन व्यूज को पार कर लिया था । उनके अन्य हरियाणवी गीत ‘पहला प्यार’ को भी यूट्यूब पर मात्र 24 घंटों में 1 मिलियन से अधिक बार देखा गया था ।

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here