Categories: Uncategorized

MUMBAI NEWS – नाबालिक लड़की की हुई हत्या ।

PRIYA JHA – THE FACE OF INDIA

MUMBAI NEWS

मुंबई के वसई के इलाके में अंधेरी की १५वर्षीय लड़की का मिला शव ।

बताया जा रहा है की पुलिस ने शनिवार को उसके पुरुष मित्र के साथ ही दोनों के आपसी मित्र का पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने कहा कि उन्हें यह बात के सबूत मिला हैं कि लड़की ने गुरुवार को ही अपने 21 वर्षीय पुरुष मित्र और उनके खास मित्र के साथ यात्रा की थी। पुरुष मित्र भी लापता है और गुमशुदा होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई है।
पुलिस को शक है कि लड़की की हत्या कहीं और की गई है, तथा उसके बाद उसके सामानों को एक यात्री के बैग में पैक कर दिया और वसई के नायगांव (ईस्ट ) के झाड़ियों में फेंक दिया गया होगा । गुरुवार को सुबह लड़की अपने माता-पिता को ये बोलकर घर से निकली थी कि वे स्कूल जा रही है। जब वह वापस नही लौटी तो उसके माता-पिता ने पुलिस को बताया और गुमशुदा होने का मामला दर्ज करवाया । शुक्रवार को पुलिस को बताया गया की एक बैग में नाबालिग लड़की के शव मिले हैं. उसकी पहचान लापता लड़की के रूप में हुई, जिसके पेट पे चाकू के कई वार किए गए थे।

लड़की अपनी स्कूल की यूनिफॉर्म पहनकर घर से निकली थी, लेकिन जब नाबालिक का शव मिला , तो वह किसी और कपड़े में थी। उसकी बॉडी बेडशीट में लिपटा मिला था । उसकी और तौलिए जो लड़की के खून से भिगोने के लिए इस्तेमाल किया गया था , बैग से बरामद किए गए।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा की, पुलिस आरोपियों का पता लगाने के लिए उस लड़की और उसके दोस्तों के कॉल रिकॉर्ड और सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जांच कर रही है ।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team