Categories: Uncategorized

Sharad Pawar Latest News: कोल्हापुर हार के बाद राष्ट्रपति शासन नहीं लगाएगा केंद्र : शरद पवार

महाराष्ट्र में भाजपा नेताओं के खिलाफ हिंसा ने कुछ भाजपा को राज्य में राष्ट्रपति शासन लगाने की बात करने के लिए प्रेरित किया, हालांकि, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख  शरद पवार (Sharad Pawar ) को विश्वास था कि केंद्र ऐसा कदम नहीं उठाएगा।

“जो लोग बेचैन हैं, उनसे अन्य विकल्पों की तलाश करने की उम्मीद की जाती है, लेकिन उन्हें गंभीरता से लेने की कोई आवश्यकता नहीं है। मुझे नहीं लगता कि वे (भाजपा नेता) इतना गंभीर कदम उठाएंगे। कोल्हापुर उपचुनाव के परिणामों ने उन्हें दिखाया है कि क्या है? क्या होगा (उनके लिए) यदि ..राकांपा प्रमुख ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने की योजना के लिए अमरावती के सांसद-विधायक युगल नवनीत और रवि राणा को भी दोषी ठहराया।

यह भी पढ़े – Maharashtra news : मस्जिदों के लाउडस्पीकर हटाने पर फैसला लें’, राज ठाकरे ने महाराष्ट्र सरकार को दी चेतावनी।

पवार ने कहा, “यदि आप कोई धार्मिक अनुष्ठान करना चाहते हैं तो आप इसे अपने घर पर कर सकते हैं, लेकिन अगर आप इसे मेरे घर के बाहर करने की घोषणा करते हैं, तो आप मेरे अनुयायियों के गुस्से के लिए मुझे दोष नहीं दे सकते।” विभिन्न समुदायों के बीच शांति बनाने के लिए काम कर रहे हैं। पागल ‘अपमानजनक’ टिप्पणियों के खिलाफ पवार भी बोले..

शिवसेना के राज्यसभा सांसद और पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने कहा: “जब से योगी सरकार सत्ता में आई है, तब से बहुत सारे अपराध और बलात्कार हुए हैं। यदि आप राष्ट्रपति शासन लगाना चाहते हैं, तो इसे यूपी और महाराष्ट्र में एक साथ रखें |

 

 

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team