राज्य चुने

HomeUncategorizedस्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के तहत भाजपा देवरिया द्वारा वर्चुअल बैठक!

स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के तहत भाजपा देवरिया द्वारा वर्चुअल बैठक!

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

लक्ष्मी कांत दुबे की रिपोर्ट
भाजपा देवरिया द्वारा स्वास्थ्य स्वयंसेवक अभियान के तहत एक वर्चुअल बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें सलेमपुर में जिलामंत्री एवम कार्यक्रम प्रमुख अभिषेक जायसवाल ने अध्यक्षता करते हुए बताया कि हर ग्राम पंचायत,नगरीय वार्ड के इकाई में दो-दो स्वास्थ्य स्वयंसेवक बनाने है।
वर्चुअल बैठक के मुख्य वक्ता उ0प्र0 आयुर्वेद एवम यूनानी बोर्ड के सदस्य डॉ0 मनोज मिश्रा ने बताया कि भाजपा के स्वास्थ्य स्वयंसेवक द्वारा टीकाकरण अभियान, राहत कार्यक्रम और पड़ोस-ग्राम स्वास्थ्य स्वयंसेवक का प्रशिक्षण शामिल है ।वहीं टीकाकरण अभियान में मेरा बूथ टीकाकरण युक्त का आह्वान भी किया गया है।
राहत कार्यक्रम में लोगों को त्योहारों के समय कोविड के अनुरूप व्यवहार करने के लिए प्रेरित करना, सैनिटाइजर, मास्क आदि का वितरण करना और रक्त दान शिविर लगाने के लिए कहा गया है. इसके अलावा अस्पतालों में राशन किट की उपलब्धता सुनिश्चित करना स्वयंसेवको के जिम्मे रहेगा।
उक्त वर्चुअल बैठक में जिलामंत्री निर्मला गौतम,राजेन्द्र जायसवाल,जितेंद्र सिंह,राजन यादव,अजय दुबे वत्स,बीना त्रिपाठी,शिवेश पांडेय, तेजपाल सिंह सोनू,आशुतोष तिवारी,अनूप उपाध्याय,अखिलेश कुमार,मनीष मौर्य आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here