Categories: मनोरंजन

Big Boss Season 16: क्यूं अधुरा सफर छोड़ शो से एग्जिट लेंगी सुम्बूल

Big Boss Season 16: दरअसल बिग बॉस 16 में 1 सदस्य हैं जिसे आप चाहे इन एक्टिव बोल सकते हैं या फिर जो तू बोल सकते हैं लेकिन उसे इग्नोर नहीं कर सकतें हैं, वह हैं सुम्बूल तौकिर खान. आपको बता दें कि पहले दिन से ही वह घर में कहीं गुम नजर आती रही है, जबकी सलमान खान ने भी लगातार उन्हें जगाने की कोशिश की है. अब मीडिया में एक ऐसी खबर आ रही है कि सुम्बूल जल्द ही बिग बॉस के घर से खुद एग्जिट होने वाली है. हालांकि, उनके पापा तौकीर खान ने एक वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है.

क्यूं शो छोड़ेंगी सुम्बूल?

आपको बता दें कि मीडिया में यह खबर बहुत ही जोरों शोरों से फैल रही है, कि सुम्बूल के पिताजी की तबीयत बहुत ही ज्यादा खराब है. जिसके कारण सुम्बूल अपनी मर्जी से यशो छोड़ेंगी. जब यह खबर पापा तौकीर खान के कानो तक पहुंची, तो उन्होंने एक वीडियो शेयर करके लोगों से एक खास अपील भी की, उन्होंने कहा कि,” वह बिल्कुल ठीक है और ऐसी खबरों पर आप सब कृपया ध्यान मत दे,सुम्बूल अच्छा खेल रही है. उसे ज्यादा से ज्यादा वोट कर अपना प्यार दे.मुझे अपनी बेटी पर यकीन है वो जल्द ही ट्रॉफी जीतकर घर लौटेगी.”

बेटी पे गर्व है पापा तौकिर खान को.

सुम्बूल के पिताजी ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है की,”हम सभी के लिए यह बहुत गर्व की बात है की सुम्बूल 100 दिन बिग बॉस के घर में बिता चुकी हैं.वह उस घर में सबसे कम उम्र की प्रतियोगी है.”उन्होनें यह भी कहा है की यहा तक घर में रहना सुम्बूल के लिये फैन्स के प्यार के बिना नामुमकिन नही था.

अब यह देखना बहुत ही दिलचस्प होगा की सुम्बूल अब अपना गेम पूरा करके निकलेंगी की अधूरा छोड़ देंगी.

 

Bigg Boss Season 16 : जानिए शालीन ने ऐसा क्या कहा जिससे टीना हो गई आग बबूला

Bigg Boss 16: Mc Stan की ये हरकत क्या उनको ले जायेगी फिनाले तक ?

Kajal Gupta

Share
Published by
Kajal Gupta