राज्य चुने

HomeEntertainmentक्या सच मे संजय दत्त ने गोविदा को थप्पड़ मारा था, जानिए...

क्या सच मे संजय दत्त ने गोविदा को थप्पड़ मारा था, जानिए पुरा सच

Category:

लेटेस्ट न्यूज़:

विज्ञापन

जया गुरव
बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अपने डांस और बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. 90 के दशक में गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. गोविंदा ने फिल्मी दुनिया में एक बेहतरीन डांसर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई है. कुछ दिनों पहले गोविंदा को डांस रियलिटी शो में नीलम के साथ देखा गया था.
जहां पर गोविंदा ने सभी कंटेस्टेंट के साथ अपने डांस का जलवा बिखेरा था. आपको बता दें, गोविंदा ने शोला और शबनम स्वर्ग , हीरो नंबर 1,कुली नंबर 1 साजन चले ससुराल दीवाना मस्ताना, राजा बाबू सहित कई फिल्मों में काम करके अपने फिल्मी करियर में स्टारडम हासिल किया था.
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गोविंदा का नाम कई विवादों से भी जुड़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो एक विवाद यह भी था कि फिल्म आंदोलन के सेट पर उन्हें संजय दत्त के हाथों एक थप्पड़ तक खाना पड़ा था. दरअसल उस समय गोविंदा पर संजय दत्त को उकसाने का आरोप था. जिसके बाद संजय ने आपा खोते हुए उन पर हाथ उठाया था।
हालांकि इस विवाद पर सफाई देते हुए गोविंदा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ऐसा कुछ नहीं है, वास्तव में मैंने फिल्म इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दी है. इसलिए लोग मेरी सफलता से जलकर ऐसी खबरें फैला रहे हैं. कई फिल्ममेकर अपनी फिल्म में लेने के लिए मुझे साइन करना चाहते हैं. ये बात कुछ लोगों को हजम नहीं हो रही थी. मेरे अनप्रोफेशनल होने की झूठी खबरें फैला रहे हैं. मुझे संजय दत्त से परेशानी क्यों होगी?

- Advertisement -

ट्रेंडिंग न्यूज़:

हमारे साथ जुड़े:

500FansLike
0FollowersFollow
500SubscribersSubscribe

यह भी देखे:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here