Categories: मनोरंजन

Khatron Ke Khiladi 11: 5 कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म, फैंस हुए निराश!

खतरों के खिलाडी से आयी बड़ी खबर, 5 कंटेस्टेंट्स का सफर हुआ खत्म, फैंस हुए निराश! फैंस में खास बेसब्री देखने को मिल रही है.

खतरों के खिलाड़ी का 11वां सीजन जल्द ही पर्दे पर लोगों का दिल जीतने के लिए आ रहा है। शो की शूटिंग कुछ हफ्ते पहले ही शुरू हुई थी। बता दे कंटेस्टेंट कुछ हफ्ते पहले ही शूटिंग के लिए दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन पहुंचे थे। जहां से वे लगातार अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर कर रहे हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

हालांकि अभी तक कंटेस्टेंट की स्टंट करते हुए कोई तसवीर या वीडियो सामने नहीं आया है, लेकिन लोकेशंस की तसवीरें सामने आई है जहां स्टंट किये जा रहे हैं।

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के अनुसार, शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ कंटेस्टेंट अगले स्टंट के लिए एक डॉकयार्ड में शूट करने के लिए तैयार हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 के सभी स्टंट लोकेशन काफी रोमांचकारी हैं जिसने फैंस की उत्सुकता को बढ़ाया है। लेकिन इस बीच शो से एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जो फैंस को निराश कर सकती है।

Khatron Ke Khiladi 11 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट

Khatro Ke Khiladi Season 11 News The Face of India

रिपोर्ट्स के अनुसार, महक चहल, निक्की तंबोली, आस्था गिल, सौरभ राज जैन और अनुष्का सेन खतरों के खिलाड़ी 11 से बाहर हो चुके हैं। वहीं राहुल वैद्य, अभिनव शुक्ला, अर्जुन बिजलानी, सना मकबुल, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह अपना आगे का सफर तय करेंगे। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

TFOI Web Team

Share
Published by
TFOI Web Team