Categories: मनोरंजन

जॉनी डेप इस वकील को डेट कर रहे हैं?आइयें जानते हैं?

अपने वकील केमिली वास्केज़ के साथ डेटिंग की अफवाहें सामने आने के महीनों बाद, एक नई रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि अभिनेता जॉनी डेप वर्तमान में जोएल रिच को डेट कर रहे हैं, जो यूके के मानहानि मामले में उनके वकीलों में से एक हैं। इससे पहले, अफवाहों ने सुझाव दिया था कि जॉनी और केमिली डेटिंग कर रहे थे, जब उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि के मामले में उनका प्रतिनिधित्व किया था। हालांकि, केमिली ने अफवाहों को खारिज करते हुए कहा था कि वह किसी और के साथ रिश्ते में थी।
अब, Us ने एक सूत्र के हवाले से कहा है, “उनकी केमिस्ट्री चार्ट से बाहर है। यह उनके बीच गंभीर है। वे असली सौदा हैं। ” रिपोर्ट के अनुसार, दोनों “समझदारी से” अपने रोमांस के शुरुआती दौर में होटलों में मिले थे।

हालांकि जोएल उस कानूनी टीम का हिस्सा नहीं थीं, जिसने एम्बर हर्ड मामले में उनका प्रतिनिधित्व किया था, वह इस साल की शुरुआत में वर्जीनिया कोर्ट रूम में मौजूद थीं। “उसके वहाँ होने के लिए कोई पेशेवर दायित्व नहीं था। यह व्यक्तिगत था, ”सूत्र ने हमें बताया। रिपोर्ट के अनुसार जोएल की शादी तब हुई थी जब वह जॉनी से मिली थी। वह अपने पति को तलाक दे रही है जिसके साथ वह दो बच्चों को साझा करती है।

2020 में, जोएल जॉनी की टीम में वकीलों में से एक थे, जिन्होंने यूके में उनके परिवाद मामले में उनका प्रतिनिधित्व किया था। जॉनी ने अपनी 2018 की कहानी को लेकर द सन अखबार पर मुकदमा दायर किया था, जिसमें उन्हें एम्बर से शादी के दौरान ‘पत्नी-बीटर’ के रूप में वर्णित किया गया था। हालांकि, वह केस हार गए।
इस साल की शुरुआत में, जॉनी ने एम्बर के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीता, जिसमें जूरी ने पाया कि उसने अपने 2018 वाशिंगटन पोस्ट ओपिनियन पीस में उसे बदनाम किया, जिसमें घरेलू हिंसा का शिकार होने का संकेत दिया गया था। हालांकि, जूरी ने यह भी पाया कि जॉनी ने अपने वकील के माध्यम से एम्बर को बदनाम किया, जबकि उसके आरोपों के खिलाफ लड़ाई लड़ी। केमिली मामले में वकीलों में से एक थी।

TFOI Web Team