Categories: मनोरंजन

राम तेरी गंगा मैली मंदाकिनी की फोटो हुई वायरल, सालों बाद अब दिखने लगी हैं ऐसी ग्लैमरस फोटो

जया गुरव
नई दिल्ली : फिल्म राम तेरी गंगा मैली की मंदाकिनी तो आपको याद ही होंगी. जी हां, ये वही अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी ग्लैमरस अदाओं से लाखों लोगों के दिलों को चुरा लिया था. मंदाकिनी अपनी बोल्डनेस के चलते काफी लाइमलाइट में रही थीं, लेकिन उनका नाम कभी भी सफल अभिनेत्रियों की श्रेणी में शामिल नहीं हो पाया. कुछ एक फिल्मों में काम करने के बाद मंदाकिनी ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी. हालांकि आज भी उनके फैन्स उनके बारे में जानने को बेताब रहते हैं.

यदि आप भी मंदाकिनी के फैन हैं तो हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आये हैं. मंदाकिनी इस तस्वीर में काफी बदली-बदली नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की जो लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया में सामने आई है, उसमें ब्लू कलर का कढ़ाईदार कुर्ता, सफेद रंग की चुन्नी और आंखों पर गॉगल के साथ दिखाई दे रही हैं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस की इस तस्वीर को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. कोई मंदाकिनी को स्टनिंग तो कोई ब्यूटीफुल बता रहा है.


बात दे आपको मदकिनी की पर्सनल लाइफ मे उनका नाम अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के नाम से जुड़ा था.
मंदाकिनी ने पूर्व बुद्धिस्ट मोंक डॉक्टर काग्यर् टी रिनपोछे ठाकुर से शादी की है। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो अब मंदाकिनी दलाई लामा की फॉलोअर बन चुकी हैं और तिब्बत में योग क्लासेस चलाती हैं. इतना ही नहीं, वे तिब्बती दवाइयां भी बेच रही है।

TFOI Web Team