Categories: मनोरंजन

शाहरुख खान ने नए लुक के साथ शेयर किया अपना एक नया वीडियो

जया गुरव
बॉलीवुड में शाहरुख खान को किंग कहा जाता है. क्योंकि फैन्स को शाहरुख की एक्टिंग और उनके स्टाइल से बेहद प्यार है. ऐसे में शाहरुख कुछ भी करते हैं, तो वो एक ट्रेंड बन जाता है. अब हाल ही में शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें अपने फेवरेट स्टार को देखकर उनके फैन्स खुशी से झूम उठे हैं. बता दें कि ये वीडियो स्ट्रीक्स नाम के हेयर ब्रान्ड का म्यूजिक वीडियो है.जिसमें शाहरुख संगीत की धुन के साथ गुनगुनाता हुए नजर आ रहे हैं. .
शाहरुख का नया लुक हुआ वायरल
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में शाहरुख सफेद रंग की शर्ट और ग्रे वेस्टकोट पहने हुए काफी हैंडसम लग रहे हैं. वीडियो में उनके बाल भी काफी लंबे नजर आ रहे हैं. वीडियो में वो सभी को स्ट्रीक्स यूज करने की सलाह देते दिख रहे हैं. फैंस लंबे वक्त के बाद शाहरुख खान को इस अंदाज में देखकर बेहद खुश हैं. यही वजह है कि शाहरुख का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.
आपको हम यह भी बता दें कि शाहरुख ने जो वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है इसे गौरी शिंदे ने निर्देशित किया है और मलन लो लिंटास ने क्रिएट किया है। इस वीडियो को मोनोक्रोम में शूट किया गया है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही शाहरुख फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं।

TFOI Web Team