राष्ट्रीय

Kangana Ranaut Begins Election Campaigning: अपने चुनाव क्षेत्र में कंगना ने निकाला रोड शो, कहा ‘कंगना बेटी हैं हीरोइन नहीं’

Kangana Ranaut Begins Election Campaigning: 2024 के लोकसभा चुनाव में काफी कुछ देखने को मिला है, इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी बीजेपी के तरफ़ से राजनिति में एंट्री मारी हैं. कंगना ने अब पॉलिटिक्स ज्वॉइन कर ली है. वहीं कंगना रनौत ने आज 29 मार्च 2024 को लोकसभा चुनावों के लिए मंडी में अपना प्रचार अभियान भी शुरू कर दिया है. इस दौरान भारतीय जनता पार्टी के अन्य कार्यकर्ता और उनके परिवार के सदस्य भी उनके इस रैली में शामिल हुए. सड़कों पर उन्होंने ‘जय श्री राम’ के नारे भी लगाए. इतना ही नहीं रोड शो के दौरान कंगना ने लोगों से बात करते हुए कहा, वे उन्हें अपनी बेटी और बहन समझें.

आपको बता दें कंगना रनौत ने हिमाचली भाषा में अपने प्रचार अभियान के दौरान बात की. एक्ट्रेस ने भीड़ को संबोधित करते हुए ‘जय श्री राम’ के नारों के बीच भीड़ का शुक्रिया अदा किया. कंगना ने लोगों से कहा कि लोगों को उन्हें सिर्फ़ अपनी बेटी या बहन ही समझना चाहिए, ‘स्टार’ नहीं. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य भाजपा नेताओं द्वारा तय किए गए रास्ते और लक्ष्यों का ही वह अनुसरण करना जारी रखेंगी. आगे कंगना ने कहा ऐसा मत सोचो कि कंगना कोई हीरोइन है, वह कोई स्टार है. कंगना को अपनी बहन, अपनी बेटी समझो. सभी मेरे परिवार हैं”.

कंगना रनौत ने मीडिया से की बातचीत

अपने प्रचार अभियान के दौरान कंगना रनौत ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ” यहां आप बड़ी भीड़ देख सकते हैं. यहां बहुत सारे लोग आए हैं. इस बात पर वे सभी गर्व महसूस कर रहे हैं कि मंडी की बेटी, इस निर्वाचन क्षेत्र का इस चुनाव में मंडी की राष्ट्रवादी आवाज़ का प्रतिनिधित्व करेगी. भाजपा के लिए मुख्य मुद्दा विकास है. मंडी के लोग दिखा देंगे कि उनके दिल में क्या है”.

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

कंगना रनौत ने फिलहाल राजनिति में एंट्री मारी हैं, पर उनके फैंस को ये जानना हैं की क्या वो कंगना को फिर से फिल्म में देख पाएंगे या नहीं? तो अपको बता दें कि कंगना के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी में देख, जो उनकी पहली सोलो डायरेक्टोरियल फिल्म भी है. फ़िल्म इमरजेंसी सच्ची घटाना पर आधारित फिल्म हैं. यह इंदिरा गांधी के समय लगाएं गए इमरजेंसी पर बेस्ड है.फिल्म 14 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका निभाएंगी. फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

होली खेलने के बाद नदी स्नान करते समय छात्र की डूबने से हुई मौतहुई मौत

Anjali Singh

Share
Published by
Anjali Singh