Blouse Designs -साड़ी के ब्‍लाउज को लेकर अगर आप भी नई डिजाइंस की तलाश में हैं, तो यहाँ देखें 3 डी स्‍टाइल के ब्‍लाउज

Blouse Designs – साड़ी के ब्‍लाउज को लेकर अगर आप भी नई डिजाइंस की तलाश में हैं, तो यहाँ 3 डी स्‍टाइल ब्‍लाउज डिजाइंस की एक झलक जरूर देख लें। आजकल सिंपल साड़ी के साथ डिजाइनर ब्‍लाउज पहनने का ट्रेंड काफी देखा जा रहा है।खासतौर पर 3डी प्रिंट और एम्‍ब्रॉयडरी के साथ-साथ 3डी कटवर्क वाले ब्‍लाउज काफी लोकप्रिय हो रहे हैं।आप इस तरह के ब्‍लाउज को किसी भी ओकेजन में कैरी कर सकती हैं। इसके लिए आपको बहुत हैवी या फिर डिजाइनर साड़ी की जरूरत नहीं होगी।

आप हैवी 3डी एम्‍ब्रॉयडरी ब्‍लाउज किसी भी अच्‍छी लोकल फैशन डिजाइनर से बनवा सकती हैं। इस तरह के ब्‍लाउज को आप अपनी पसंद के आधार पर कस्‍टमाइज करा सकती हैं।आजकल 3डी एम्‍ब्रॉयडरी में रेश्‍म के धागों के साथ-साथ उसे ज्‍वेल्‍ड इफेक्‍ट भी दिया जाता है। इस तरह के ब्‍लाउज आपको बाजार में रेडिमेड भी मिल जाएंगे।केवल साड़ी के साथ ही नहीं आप किसी लहंगे या शरारा पैंट के साथ भी इस तरह की साड़ी कैरी कर सकती हैं।

यह भी देखें- व्रत में खाने वाला ढोकला

बेस्‍ट बात तो यह है कि आपको केवल सिल्‍क या साटन के कपड़े में ही नहीं बल्कि ऑरगैंजा जैसे फैब्रिक में भी 3डी प्रिंट वाले ब्‍लाउज मिल जाएंगे।ब्‍लाउज आपको क्रॉप टॉप या भी कॉरसेट स्‍टाइल में मिलेंगे। आप इन्‍हें इंडियन और वेस्‍टर्न दोनों तरह के आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं।आप 3डी कटर्व वाले ब्‍लाउज का ट्रेंड भी आजकल काफी देख रही होंगी। वैसे इस वर्क में केवल ब्‍लाउज ही नहीं बल्कि दूसरे आउटफिट भी आते हैं। आपको बाजार में इनमें ढेरों वैरायटी मिल जाएंगी।

TFOI Web Team