Fulham vs Tottenham: किक-ऑफ टाइम, तारीख, लाइव स्ट्रीम, टीवी चैनल

Fulham vs Tottenham: आगामी प्रीमियर लीग खेल के साथ,Tottenham के पास आज रात Fulham में मैनचेस्टर यूनाइटेड और न्यूकैसल द्वारा सामना किए गए अधिकांश स्लिप-अप बनाने का मौका है। क्रेवेन कॉटेज में Tottenham की एक जीत टीम को लीग के शीर्ष चार के तीन अंकों के भीतर ले जाएगी जो बाकी सीज़न के लिए एक दिलचस्प लड़ाई भी तय करेगी।
इस बीच, Fulham ने न्यूकैसल की हार के साथ समाप्त होने तक चार गेमों की जीत की लकीर देखी। Fulham Tottenham को क्रेवेन कॉट में पांचवें स्थान पर छलांग लगाने के लिए देख रहा है।­­­­­­­­­­­­­­­­­­­­­­ इस बीच, Fulham ने न्यूकैसल की हार के साथ समाप्त होने तक चार गेमों की जीत की लकीर देखी।Fulham सोमवार को क्रेवेन कॉटेज में टोटेनहम को पांचवें स्थान पर छलांग लगाने के लिए तैयार है।
गौरतलब है कि स्पर्स ने अपने पिछले दो मैच टॉप फ्लाइट में गंवाए हैं।

Fulham vs Tottenham

Fulham vs Tottenham : किकऑफ़ समय, तारीख, कहाँ देखना ?

हैयूके में, खेल को स्काई स्पोर्ट्स प्रीमियर लीग, स्काई स्पोर्ट्स मेन इवेंट और स्काई स्पोर्ट्स अल्ट्रा एचडीआर पर शाम 7 बजे GMT पर 8 बजे किक-ऑफ से पहले प्रसारित किया जाएगा। स्काई गो ऐप लैपटॉप, गेम कंसोल, टैबलेट और मोबाइल डिवाइस जैसे उपकरणों पर लाइव स्ट्रीम सेवा प्रदान करेगा। USA में , गेम को दोपहर 3 बजे ET पर USA नेटवर्क और NBC की स्ट्रीमिंग सेवाओं पर देखा जा सकता है।

ये भी देखे- Oscar Nominations 2023 में भारत की एक से ज्यादा फ़िल्में होंगी शामिल

FAQ:-

प्रश्न:1-प्रीमियर लीग में शीर्ष पर कौन है?

शस्त्रागार

प्रश्न 2-Fulham और Tottenham किस स्थान पर हैं?

फुलहम 7वें स्थान पर है और टोटेनहम इस समय 5वें स्थान पर है।

 

TFOI Web Team